scriptराज्यपाल राम नाईक ने दिया बड़ा बयान, कहा युवा आतंकवादी भी करते हैं हिम्मत का काम | Ram Naik in Hamirpur says Terrorists also do brave work | Patrika News

राज्यपाल राम नाईक ने दिया बड़ा बयान, कहा युवा आतंकवादी भी करते हैं हिम्मत का काम

locationहमीरपुरPublished: Dec 10, 2017 07:24:31 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

यूपी राज्यपाल राम नाईक हमीरपुर पहुंचे हुए थे जहां उन्होंने एक कॉलेज में एक नव निर्मित भवन का उद्घाटन किया और बच्चों के बीच एक सभा भी की.

Governor Ram Naik Statement

राज्यपाल राम नाइक का बयान

हमीरपुर. आज उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक हमीरपुर पहुंचे हुए थे जहां उन्होंने एक कॉलेज में एक नव निर्मित भवन का उद्घाटन किया और बच्चों के बीच एक सभा भी की। हमीरपुर में राठ कसबे के चित्रगुप्त इण्टर कॉलेज में आज सूबे के राज्यपाल राम नायक पहुंचे हुए जहाँ इन्होंने एक खूबसूरत सी इमारत का उद्घाटन किया और बच्चों के बीच एक सभा को भी संबोधित किया। इसी दौरान राम नाईक ने कहा कि आने वाले समय में भारत देश दुनिया का सबसे ज्यादा युवा वाला देश होगा। युवा ही इस देश का भविष्य हैं।
इस दौरान उन्होंने आतंकवाद को हिम्मतवाला कह डाला हालांकि बाद में उन्होंने अपनी बात को संभाल लिया। उन्होंने कहा कि जो आतंकवादी होता है वह भी युवा है। वह भी हिम्मत का काम करने जाते हैं। पर वह गलत दिशा में काम करते है, इसलिए उन्हें सही दिशा में काम करने की ज़रूरत है।
इस सभा के बाद राम नाईक ने पत्रकार वार्ता भी की, लेकिन वह बढ़े हुए क्राइम के नाम पर प्रदेश सरकार को बचाते हुए दिखे और क्राइम के नाम पर प्रदेश को पहले से अच्छी स्थिति में बताया।
वोटरलिस्ट में गड़बड़ी को बताया गंभीर-

इस मौके पर राज्यपाल ने ईवीएम मशीन पर कुछ भी बोलने के बजाय वोटरलिस्ट पर ज़रूर सवाल खड़े किये और वोटर लिस्ट में गड़बडी को गंभीर बतया और कहा इसकी जांच निर्वाचन आयोग करा रहा है। पत्रकारों के पूछे जाने पर कि गुजरात में किसकी सरकार बनेगी तो उन्होंने कहा मैं राज्यपाल हूँ और राजनैतिक मुद्दे पर कुछ नहीं बोलूंगा। साथ ही हमीरपुर के राठ नगर में आने के बाद उन्हें जब पता चला कि ये नगरी महाभारत के समय की है और साथ ही उस समय के कई भव्य मंदिर व बहुत सी ऐतिहासिक धरोहर आज भी यहां पर मौजूद है, तो ये जान कर उन्हें आश्चर्य हुआ क्योंकि उन्हें इस बात का पता नहीं थे। महाभारत कालीन की इस धरती पर आने के बाद वह धन्य हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो