scriptखतरनाक है हमीरपुर का लक्ष्मीबाई तिराहा, आए दिन हो रहे कई हादसे | road accident over nh 86 near lakshmibai tiraha hamirpur | Patrika News

खतरनाक है हमीरपुर का लक्ष्मीबाई तिराहा, आए दिन हो रहे कई हादसे

locationहमीरपुरPublished: Oct 10, 2017 10:00:38 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

मंगलवार को ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, तीन घायल, दो की हालत गंभीर

road accident
हमीरपुर. शहर के नेशनल हाईवे में बाइक सवार तीन युवकों को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। हमीरपुर शहर से गुजरने वाले एनएच 86 के लक्ष्मी बाई तिराहे के पास तीन बाइक युवक जा रहे थे, तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार कर तीनों युवकों को घायल कर दिया और ड्राइवर ट्रक मौके से लेकर भाग निकला।
कानपुर सागर नेशनल हाइवे 86 पर आए दिन होने वाले हादसों पर जिला प्रशासन मौन साधे है। शायद ही कोई दिन ऐसा गुजरता हो जिस दिन कोई हादसा न हो। शहर के बीचोबीच से गुजरे हाइवे पर बना ये तिराहा बहुत ही खतरनाक तिराहों में गिना जाता है। इतने हादसे होने के बाद भी जिला प्रशासन ने इस तिराहे पर न तो ब्रेकर बनवाए गए और न ही कोई ट्रैफिक का इंतज़ाम किया गया।
ट्रक ने मारी टक्कर
मंगलवार को सुबह इसी हाइवे पर एक और हादसा हुआ। हमीरपुर के कालपी चौराहा बदनपुर निवासी खालिद (38) भतीजे जीशान उर्फ़ शानू (26) व एहतिशाम (20) के साथ बिकसे थानाक्षेत्र ललपुरा के ग्राम नदेहरा चालीसवें के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही इनकी बाइक रानी लक्ष्मी बाई पार्क के पास पहुंची। महोबा की ओर से गिट्टी लादकर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने इनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से तीनों लोग सड़क पर गिरकर बुरी तरह से घायल हो गए।
सड़क के उस पा जा गिरे बाइक सवार
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक की टक्कर लगने से तीनों सड़क के उस पार दूर जाकर गिरे थे। मौके पर उपस्थित लोगों ने तीनों ही घायलों को वहीं स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। डॉक्टर भानू कुरैचिया ने तीनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद सदर अस्पताल भेज दिया।
दो की हालत गंभीर
मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों ही घायलों को एम्बुलेंस व सरकारी जीप के माध्यम से अस्पताल भेजा। जहां पर जीशान उर्फ़ शानू व एहतिशाम की हालत नाजुक होने पर उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया है। दोनों के सिर में गम्भीर चोटें आई हुई हैं, जबकि जीशान के दोनों पैर में दो तीन फ्रैक्चर हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो