साध्वी निरंजन ज्योति ने गठबंधन के लिए कह दी बड़ी बात, इस जिले में गई थीं नवनिर्मित पोस्टमार्ट हाउस का लोकार्पण करने

साध्वी निरंजन ज्योति हमीरपुर में नवनिर्मित पोस्टमार्ट हाउस का किया लोकार्पण

भाजपा की प्रचंड जीत के आगे गठबंधन में हुआ तलाक

हमीरपुर. भाजपा से दूसरी बार सांसद चुनी गई साध्वी निरंजन ज्योति हमीरपुर जिले में पहुची। साध्वी निरंजन ज्योति के जीतने के बाद प्रथम आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। साध्वी निरंजन ज्योति ने सभी कार्यकताओं और सभी वोटर्स को भी धन्यवाद बोला। साध्वी निरंजन ज्योति हमीरपुर जिले में नवनिर्मित पोस्टमार्ट हाउस का लोकार्पण करने पहंची थी।

ये भी पढ़ें - अखिलेश यादव ने माया के इस बयान पर कह दी बहुत बड़ी बात, पार्टी में मचा हड़कम्प

हमीरपुर जिले में साध्वी निरंजन ज्योति ने नवनिर्मित पोस्मार्टम हाउस का लोकार्पण किया और पोस्मार्टम परिसर में प्लांटेशन भी किया। इसके साथ ही बताया कि जर्जर पड़े पोस्मार्टम में असुविधा के चलते डॉक्टर्स और मृतकों के परिजनों को असुविधा का सामना करना पड़ता था लेकिन अब सब कुछ सही तरीके कार्य होगा जिसके चलते मृतको के परिजनों को अब कोई भी असुविधा नहीं होगी।

ये भी पढ़ें - यूपी से इस सांसद का आया सबसे बड़ा बयान, भाजपा सरकार को लेकर कहा यह, मचा हड़कम्प

साथ ही साध्वी निरंजन ज्योति मंत्री ने कहा कि भाजपा की प्रचंड जीत के आगे गठबंधन में तलाक हो गया है और बुंदेलखंड के सभी छोटे - बड़े किसानों को प्रति वर्ष 6000 रूपये खाते में जाएंगे।

Neeraj Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned