script

सतीश महाना ने उन्नाव रेप केस में आरोपी विधायक पर दिया बयान

locationहमीरपुरPublished: Apr 14, 2018 09:23:51 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सरकार किसी भी तरह से अपराधियों का साथ नहीं देती है।

Netherlands Japan Slovakia Finlandwill be Partner in investor meet

Netherlands Japan Slovakia Finlandwill be Partner in investor meet

हमीरपुर. बाबा भीमराव अम्बेडकर की 127 जयंती मनाने आज भाजपा के काबिना मंत्री सतीश महाना हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली इलाके के अम्बेडकर पार्क पहुचे। मंत्री सतीश महाना ने अम्बेडकर पार्क में सभी को भीमराव अम्बेडकर की जीवन की उपलब्धियाँ के बारे में बताया। साथ ही उनकी जीवन शैली के बारे में सभी को जनकारी भी दी। मंत्री ने सभी भाजपा कार्यकर्तायों से कहा की उन्हें भीमराव अंबेडकर से सीख लेनी चाहिए और उनके आर्दशों को मानना चाहिए।
ये भी पढ़ें- माखी गांव से LIVE REPORT, विधायक सेंगर के खिलाफ माखी गांव में छिड़ी बगावत, सामने आए चौहान..

उन्नाव रेप कांड पर दिय बयान-

मंत्री महाना ने प्रेस वार्ता के दौरान जम्मू के कठुआ के रेप कांड और उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के रेप कांड की निंदा की और दुर्भाग्य पूर्व बताया और कहा की उत्तर प्रदेश सरकार ने समय से कार्यवाही की है और दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा। साथ ही जो लोग इस वारदात में शामिल थे वो आज सलाखों के पीछे हैं। सरकार किसी भी तरह से अपराधियों का साथ नहीं देती है। चाहे वह किसी भी बड़े पद पर ही क्यों न बैठा हो। सरकार प्रदेश में कानून का राज्य स्थापित करना चाहती है। और उन्होंने अधिकारियों को साफ निर्देश दे रखे हैं।
ये भी पढ़ें- CBI के सामने गिड़गिड़ाता रहा आरोपी विधायक कुलदीप, लेकिन एक न सुनी, कर रहा था ये बड़ी मांग

इस कार्यक्रम में काबीना मंत्री सतीश महाना, सदर चेयरमैन कुलदीप निषाद, राज कुमार, विष्णु तिवारी, गणेश यादव, आशा रानी कबीर, मीनाक्षी देवी, सन्तोषी दीक्षित, आदि मौजूद रहे। जनपद में सभी जगह भीमराव अंबेडकर जयंती बड़ी ही हर्सोल्लास के साथ मनाई गई । जनपद में राठ , सरीला , मौदहा, भरुआ सुमेरपुर, व कुरार में अम्बेडकर जी की मूर्ति पर माला पहना कर जगह जगह रैली भी निकाली गई।

ट्रेंडिंग वीडियो