script

शोहदे से परेशान छात्रा ने किया आत्मदाह का प्रयास

locationहमीरपुरPublished: Feb 09, 2018 01:24:04 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

ज़िले में एंटी रोमियो स्कवाड और पुलिस की लापरवाही के चले शोहदों से परेशान एक छात्रा ने मिट्टी का तेल डाल कर आत्मदाह का प्रयास किया है।

up police,hospital,crime,Hamirpur,Anti Romeao Squad,kotwali police,school girl,sucide,kanshiram Colony,

हमीरपुर. ज़िले में एंटी रोमियो स्कवाड और पुलिस की लापरवाही के चले शोहदों से परेशान एक छात्रा ने मिट्टी का तेल डाल कर आत्मदाह का प्रयास किया है बुरी तरह जल गई इस छात्रा की जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर रिफर कर गया गया है ।

ज़िला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही यह कक्षा 9 में पड़ने वाली 16 साल की वो छात्रा है जिसने रोज रोज की शोहदों द्वारा की जा रही छेड़ छाड़ से परेशान हो कर आत्मदाह जैसा खौफनाक कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा है ।

हमीरपुर सदर कोतवाली की कांशीराम कालोनी निवासी यह छात्रा रोज रोज छेड़े जाने से बहुत दुखी थी और शोहदों की हिम्मत बढ़ती जा रही थी , ज़िला मुख्यालय में तैनात एंटी रोमियो दल और स्थानीय पुलिस की उदासीनता से आजिज आ चुकी इस छात्रा ने आज सुबह आग लगा कर जान देने की कोशिश की है घटना की सूचना देने के बाद भी एम्बूलेंस और 100 नंबर गाड़ी नही पहुंची तो कोतवाली पुलिस अपनी गाड़ी में लाद कर ज़िला अस्पताल ले आयी है ।

योगी सरकार के लाख दावों के बावजूद भी यू पी में महिलाओं पर जुल्म खत्म होने का नाम नही ले रहे है एंटी रोमियो और पुलिस कमाई में मस्त है और युवतियां महिलाये जुल्म सह कर जान दे रही है। अस्सी फीसदी जली अवस्था मे रात में छात्रा को सदर अस्पताल लाया गया जहां उसे कानपुर रिफर कर दिया गया है। छात्रा की मां का कहना है कि उसका पति बाहर गया हुआ है घर पर कोई नही है उसके अन्य छोटे छोटे बच्चे है जिन्हें वह छोडक़र कानपुर नही जा पा रही है फिलहाल छात्रा का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। तहसीलदार परशुराम ने अस्पताल पहुंच कर छात्रा और उसकी मां के कलमबंद बयान लिए और पुलिस ने आरोपी पड़ोसी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने इनके खिलाफ धारा 354,506,8 पास्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

ट्रेंडिंग वीडियो