scriptदुकानदार ने 14 वर्षीय दलित नाबालिग किशोरी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार | Shopkeeper makes 14-year-old Dalit minor teenager a victim of lust | Patrika News
हमीरपुर

दुकानदार ने 14 वर्षीय दलित नाबालिग किशोरी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा

हमीरपुरNov 18, 2020 / 07:48 pm

Neeraj Patel

1_12.jpg

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में महिलाओं व नाबालिग बच्चियों की अस्मत महफूज नहीं है। आए दिन हवस के अंधे दरिंदे किशोरियों को अपना शिकार बना रहे हैं। आज फिर दुकान समान लेने गई एक 14 वर्षीय नाबालिग दलित माशूम को गांव के ही एक दरिंदे दुकानदार ने दुकान के अंदर बुलाकर दरवाजा बंद कर अपनी हवस का शिकार बना डाला। फिलहाल परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला बिवांर थाना क्षेत्र का है जहां पर दुकान समान लेने गई 14 वर्षीय दलित नाबालिग किशोरी को गांव के दुकानदार ने दुकान के अंदर बुलाकर दरवाजा बंद कर लिया और मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। किसी तरह अपनी जन बचाकर घर पहुंची पीड़िता ने अपने साथ हुई ज्यादती की जानकारी परिजनों को दी तो परिजनों ने पुलिस थाने पहुच कर मामले की शिकायत की। वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Hamirpur / दुकानदार ने 14 वर्षीय दलित नाबालिग किशोरी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो