scriptचॉकलेट लेने गई थी किशोरी, वीडियो गेम दिखाने के बहाने ले गया कमरे के अंदर, दादी ने देखा तो… | shopkeeper rape with girl in hamirpur | Patrika News

चॉकलेट लेने गई थी किशोरी, वीडियो गेम दिखाने के बहाने ले गया कमरे के अंदर, दादी ने देखा तो…

locationहमीरपुरPublished: Sep 14, 2018 03:05:39 pm

30 वर्षीय दुकानदार ने मोबाइल में वीडियो गेम दिखाने के बहाने घर के अंदर ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया।

hamirpur

चॉकलेट लेने गई थी किशोरी, वीडियो गेम दिखाने के बहाने ले गया कमरे के अंदर, दादी ने देखा तो…

हमीरपुर. जनपद के राठ कस्बे में पड़ोस की दुकान से सामान लेने गई छह वर्ष की मासूम के साथ 30 वर्षीय दुकानदार ने मोबाइल में वीडियो गेम दिखाने के बहाने घर के अंदर ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। चीख पुकार सुनकर मासूम की दादी मौके पर पहुंची तो आरोपी दादी को देखकर मौके से भाग खड़ा हुआ। इस घटना की मासूम के पिता ने कोतवाली में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें – उपद्रवियों से निपटने के लिये इस कप्तान ने बनाया प्लान, अराजक तत्वों से निपटने के लिये किये ये इंतजाम


राठ नगर के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि बुधवार की देर शाम उसकी पांच वर्षी पुत्री पड़ोस की दुकान में चाकलेट व कुरकुरे लेने गई थी। दुकानदार ने वीडियो गेम दिखाने के बहाने उसे घर के अंदर ले गया आरोप है कि अंदर से दरवाजा बंद कर मासूम को निवस्त्र कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। चीख पुकार सुनकर मोके पर पहुंची दादी के शोर मचाने पर आरोपी युवक मासूम को नग्नावस्था में छोड़कर भाग खड़ा हुआ। पड़ोसियों ने बताया कि आरोपी युवक कई बार मोहल्ले की बच्चियों के साथ छेड़खानी कर चुका है। पर कभी किसी ने उसकी इन गलतियों को गम्भीरता से नहीं लिया बलाकि बच्चों की नासमझी समझकर बात को खत्म कर दिया गया। पर इस बार इस बच्ची के साथ हुई हरकत को उसकी दादी ने खुद ही देखा और और आरोपी मौके से से भाग खड़ा हुआ और साथ ही बच्ची का उसके घर मे निवस्त्र मिलना ये सब घटना को सही बताता है। बच्ची के पिता की तहरीर पर थानाध्यक्ष केदारनाथ सिंह ने बताया की मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। फिलहाल अभी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो