scriptशराब के नशे में पुत्र ने की पिता की हत्या, बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद | Son murder father in hamirpur up crime news | Patrika News

शराब के नशे में पुत्र ने की पिता की हत्या, बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद

locationहमीरपुरPublished: Jul 23, 2018 02:43:49 pm

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल राजकुमार सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे…

Son murder father in hamirpur up crime news

शराब के नशे में पुत्र ने की पिता की हत्या, बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद

हमीरपुर. मौदहा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर चर्च कम्पाउंड के निकट हुए हत्याकांड से पूरे नगर में सनसनी फैल गई है। मिल रही जानकारी के अनुसार कल सुबह करीब नौ बजे जब घर के सभी लोग अपने अपने काम पर गये हुए थे और जब करीब एक बजे वापस आये तो देखा कि मृतक सुन्ना रैदास (70) का शव जमीन पर पड़ा था।

मृतक के तीन पुत्र हैं जिनमें बड़ा पुत्र राजेंद्र अपने परिवार के साथ मौदहा के डॉक्टर देवेन्द्र के यहां पर किराए के मकान पर रहता है। दूसरा पुत्र अर्जुन (26) उर्फ बव्वा शराब का लती है और आए दिन शराब पीकर घर में उत्पात मचाता है। तीसरा पुत्र बुद्धू उर्फ दयाशंकर (25) भी मजदूरी करता है। जबकि आरोपी पुत्र अर्जुन शराब का आदी है और आए दिन बंटवारे के लिए लड़ाई झगड़ा और अपनी शादी के लिए दबाव बनाता था और बीती रात भी झगड़ा हुआ था।

रविवार की सुबह 10 बजे सुन्ना की पत्नी रानी काम पर चली गई। उस वक्त घर पर उसका छोटा पुत्र बुद्धू, अर्जुन और पति सुन्ना थे। किसी काम से छोटा पुत्र बुध्दु भी किसी काम से बाहर चला गया था। इसी का फायदा उठाकर अर्जुन ने पिता की रस्सी से गलाघोंट कर हत्या कर दी। दोपहर की छुट्टी में खाना खाने घर आई मृतका की पत्नी रानी ने जैसे ही दरवाजा खोला तो आंगन में पति की लाश देखकर चीखने लगी। वह रोते बिलखते हुए कोतवाली पहुंची जहां उसने पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल राजकुमार सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
अपर पुलिस अधीक्षक लाल साहब यादव और क्षत्राधिकारी ओमप्रकाश यादव ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। हत्यारोपी पुत्र की तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हुई है और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो