चेले ने दे दी गुरू की ही बलि, परिवार सदमे में

जिले में तंत्र मन्त्र की सिद्धि के लिए चेले द्वारा अपने गुरु की बलि चढ़ा देने की सनसनीखेज वारदात से जिले में हडकंप मच गया है।

By: Abhishek Gupta

Published: 18 Aug 2017, 04:05 PM IST

हमीरपुर. जिले में तंत्र मन्त्र की सिद्धि के लिए चेले द्वारा अपने गुरु की बलि चढ़ा देने की सनसनीखेज वारदात से जिले में हडकंप मच गया है। तंत्र मन्त्र का काम करने वाले चेले ने बीती रात सिद्धि हासिल करने के लिए अपने तांत्रिक गुरु की गर्दन काट कर हत्या कर दी और फरार हो गया है।

हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के बांक गाँव में तंत्र-मन्त्र के चक्कर में एक चेले ने अपने ही गुरु की बलि चढ़ा कर ह्त्या कर दी है। पुजारी सोहंग देव की बलि से इस गाँव में कोहराम मच गया है। इस घटना से पुजारी के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुजारी के बेटे मोहन का और उसके परिजनों का कहना है कि तंत्र-मन्त्र के चक्कर में यह हत्या की गई है।

परिजनों ने बताया कि चेला सतगुरु महाराज काफी समय से तंत्र मंत्र की सिद्धी में जुटा हुआ था जिसकी शिक्षा भी उनके पिता पुजारी सोहंग देव उसको दे रहे थे, लेकिन पिता को क्या पता था कि उनका चेला ही उनकी बलि चढ़ा देगा। इस घटना से पूरे गांव में हड़कम्प मचा हुआ है। तरह-तरह की अटकले भी लगाई जा रही है।

फ़िलहाल चेला सतगुरु महाराज फरार है और पुलिस ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी है। पुजारी की धारदार हथियार से गला काट कर ह्त्या कर दी गई है जो गाँव में बने हवनकुण्ड के पास झाडियों से मिली है, लेकिन शव की हालत देख कर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बलि दो दिन पहले जन्माष्टमी के दिन दी गई है।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुँच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए मामले की जांच में जुट गई है। हत्यारे चेले सतगुरु महाराज की तलाश में यहां की पुलिस ने जगह-जगह दबिश देनी शुरू कर दी है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned