पटाखा छुड़ाने पर हुआ विवाद, अगले दिन मिला शव, मचा हड़कम्प

Akansha Singh

Updated: 09 Oct 2019, 02:58:25 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

हमीरपुर. मामला है हमीरपुर जनपद के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के पढोरी के नई दिल्ली डेरा का। जहां पर कल रात विजय दशमी के अवसर पर पटाखे छुड़ाने को लेकर हुआ विवाद इस अंजाम को पहुंच गया कि एक युवक की जान चली गई।


मिली जानकारी के अनुसार गांव के वीरपाल का कल रात पटाखे छुड़ाने को लेकर गांव के ही राम प्रसाद के पुत्रों से विवाद हो गया था जो कल तो गांव के लोगों ने बीच बचाव करने से शांत हो गया। लेकिन देर रात जब वीरपाल का शव घर के बाहर लगे बबूल के पेड़ पर लटका मिला तो गांव में हडकंप मच गया और परिजनों ने गांव के लोगों पर हत्या की आशंका जताई है। लेकिन मामला संदिग्ध होने की वजह से कोई भी खुलकर कुछ बोलने के पक्ष में नहीं है। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है लेकिन पुलिस आत्महत्या मानकर जांच करती दिखाई देती है।गांव के लोग दबी जुबान से इस मामले की जड को सम्पत्ति विवाद भी बताया जा रहा है।फिलहाल जो कुछ भी हो वह तो जांच के बाद ही सामने आयेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned