वित्त लेखा अधिकारी के पक्ष में धरने पर अध्यापक संघ, जानिए क्या है मामला

- लेखा अधिकारी के साथ गलत व्यवहार करने को लेकर धरना प्रदर्शन जारी

By: Neeraj Patel

Published: 23 Feb 2021, 02:29 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
हमीरपुर. जिले में तीन दिन पूर्व जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में तैनात वित्त लेखा अधिकारी को एंटी करप्शन टीम द्वारा रंगेहाथों 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा गया। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। कई शिक्षक संघ वित्त लेखा अधिकारी को कार्यालय से घसीटते हुए बाहर ले गए गलत तरीके से पकड़ाने और एंटी करप्शन टीम द्वारा लेखा अधिकारी के साथ गलत व्यवहार करने को लेकर बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

हमीरपुर जिले के जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय में तैनात वित्तीय लेखाअधिकारी दीपक चंद्र को 19 फरवरी को एक अध्यापक की ग्रेजुएटी निकालने के नाम पर 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन की टीम ने छापा मारकर लेखा अधिकारी को पकड़ा और लेखा अधिकारी को कमरे से एंटी करप्शन की टीम घटित हुई मेन सड़क तक ले गई थी।

इसी पूरे मामले को लेकर अब जिले के शिक्षक संघों ने एंटी करप्शन टीम द्वारा लेखा अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने और लेखा अधिकारी को गलत तरीके से फंसाया जाने को लेकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। अध्यापक संघ का आरोप है कि लेखा अधिकारी को साजिद कर एंटी करप्शन टीम से पकड़ाया गया है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned