scriptप्रेमिका से बहुत करता था बेइंतहा प्रेम, शादी की जानकारी पर फांसी का फंदा डाल सेल्फी लेकर किया वायरल | The Lovers Before hanging Death Take Selfie And send friend And Family | Patrika News

प्रेमिका से बहुत करता था बेइंतहा प्रेम, शादी की जानकारी पर फांसी का फंदा डाल सेल्फी लेकर किया वायरल

locationहमीरपुरPublished: Jun 06, 2021 10:55:24 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

प्रेमी ने रास्ते में उतरकर बबूल के पेड़ से गले में फांसी का फंदा डाल लिया। इतना ही नहीं युवक ने फंदा डालकर सेल्फी लेकर दोस्तों और परिजनों को भी भेज दिया।

प्रेमिका से बहुत करता था बेइंतहा प्रेम, शादी की जानकारी पर फांसी का फंदा डाल सेल्फी लेकर किया वायरल

प्रेमिका से बहुत करता था बेइंतहा प्रेम, शादी की जानकारी पर फांसी का फंदा डाल सेल्फी लेकर किया वायरल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
हमीरपुर. प्रेमिका को पागलों की तरह प्यार करता था। शादी करने की ख्वाहिश लेकर राजस्थाएलन में प्राइवेट नौकरी कर रहा था। वह वापस घर आ रहा था। मगर इधर प्रेमिका की शादी होने की जानकारी मिलने पर प्रेमी ने रास्ते में उतरकर बबूल के पेड़ से गले में फांसी का फंदा डाल लिया। इतना ही नहीं युवक ने फंदा डालकर सेल्फी लेकर दोस्तों और परिजनों को भी भेज दिया। जब परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने शनिवार को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।
जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के जखेड़ी गांव निवासी 19 वर्षीय लक्ष्मी प्रसाद प्रजापति राजस्थान के अलवर में प्राइवेट नौकरी करता था। महोबा में अपनी एक रिश्तेदारी में वह एक युवती से यह प्रेम करता था। उससे शादी भी करना चाहता था। लेकिन दोनों के परिजनों को पसंद नही था। शुक्रवार को लक्ष्मी प्रसाद राजस्थान से लौटकर बस से आ रहा था। तभी उसे प्रेमिका की शादी होने के बाद विदाई की जानकारी हुई। इस पर रास्ते में ललपुरा थानाक्षेत्र के स्वासा मोड़ के पास उतर गया और खेतों में जाकर फांसी लगा ली।
युवक ने मरने से पहले मोबाइल से फांसी का फंदा गले में डालने की सेल्फी ली। बाद में परिजनों और दोस्तों को मोबाइल फोन से सेल्फी का मैसेज भेजा। थाना निरीक्षक ओमप्रकाश यादव ने बताया कि मृतक के पिता राकेश प्रजापति और रिश्तेदार मोबाइल फोन पर मैसेज को लेकर परेशान थे। वह इधर-उधर उसकी खोजबीन भी करते रहे। लेकिन पता नहीं चल सका। रात में पुलिस युवक तलाश करते हुए मौके पर पहुंची तो पेड़ पर फंसी के फंदे पर लटका मिला। मृतक की जेब में पड़े मोबाइल फोन के जरिए परिजनों को घटना की जानकारी दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो