scriptट्रक की टक्कर में कार के उड़ गए परखच्चे, तीन लोगों की मौत, तीन बच्चे घायल | Three people died and three child injured in Hamirpur Road accident | Patrika News

ट्रक की टक्कर में कार के उड़ गए परखच्चे, तीन लोगों की मौत, तीन बच्चे घायल

locationहमीरपुरPublished: Apr 16, 2018 10:53:39 am

कानपुर की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने गाड़ी को रौंद दिया…

Three people died and three child injured in Hamirpur Road accident

ट्रक की टक्कर में कार के उड़ गए परखच्चे, तीन लोगों की मौत, तीन बच्चे घायल

हमीरपुर. हमीरपुर से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे-86 पर आज फिर एक अनियंत्रित ट्रक ने एक कार को रौंद दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में बैठे 6 लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन बच्चों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। मरने वाले एक ही परिवार के हैं, जो महोबा से बाराबंकी जा रहे थे।

कार और ट्रक की भीषण टक्कर

हमीरपुर से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे-86 पर कार और ट्रक की टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। इस कार में बाराबंकी का रहने वाला एक परिवार सवार था, जो महोबा से बाराबंकी जा रहा था। रास्ते में कानपुर की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने इनकी गाड़ी को रौंद दिया। जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन बच्चियां घायल हुई हैं। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद से तीनों घायल बच्चियां सहम गई हैं और ठीक से कुछ बता नहीं पा रही हैं। इन बच्चियों के सामने ही इनके मां-बाप और मामा की मौत हो गई। हालांकि इन तीनों बच्चियों की हालत खतरे से बाहर है और तीनों का इलाज चल रहा है।

डिवाइडर न होने से हुआ हादसा

आपको बता दें कि इस हाइवे पर डिवाइडर बनाए जाने के लिए क्षेत्रीय लोगों ने कई बार मांग की। तमाम लोगों ने इकठ्ठा होकर कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन भी किया। लेकिन जिला प्रशासन ने सिर्फ आश्वासन देकर धरना प्रदर्शन खत्म करवा दिया। न तो धरना प्रदर्शन ही काम आया और न ही जिला प्रशसन का कोरा आश्वासन। फिलहाल हादसों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। हद तो यह है कि अब जिले के लोगों को भी मुख्यालय तक जाने के लिए सोचना पड़ता है।

अक्सर होते हैं हादसे

हमीरपुर से होकर गुजरने वाले इस नेशनल हाइवे पर जान जाना आम बात हो गई है। इस रोड पर आए दिन कोई न कोई हादसा होता ही रहता है और किसी न किसी की जान जाती रहती है। एक बार फिर यह नेशनल हाइवे इन तीन मौतों का गवाह बना है। जब से यह रोड नेशनल हाइवे में तब्दील हुई है तब से इस पर डिवाइडर बनवाने की मांग चल रही है। लेकिन सुनवाई नहीं हुई और मौतों का सिलसिला जारी है। अगर इसपर डिवाइडर बन जाए तो आमने सामने होने वाले हादसों में लगाम लग जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो