scriptअज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवारों की दर्दनाक मौत | Tragic death of two bike riders due to collision of unknown vehicle | Patrika News

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवारों की दर्दनाक मौत

locationहमीरपुरPublished: Mar 16, 2020 02:08:17 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं में दिनों दिन इजाफा होता जा रहा है लोग तड़प-तड़प कर सड़क पर दम तोड़ रहे हैं।

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवारों की दर्दनाक मौत

हमीरपुर. जनपद में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं में दिनों दिन इजाफा होता जा रहा है लोग तड़प-तड़प कर सड़क पर दम तोड़ रहे हैं, लेकिन जिला प्रशासन के जूं तक नही रेंग रही है। ऐसा ही एक मामला देर शाम को भी हुआ जिसमें दो युवकों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों ने देखकर पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी सूचना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला जनपद हमीरपुर के राठ कोतवाली के अंतर्गत आने वाले ग्राम नोहाई मुख्य मार्ग का है जहां पर दो बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक सवार घायल होकर नीचे गिर गए और तड़प तड़प कर अपना दम तोड़ दिया। राहगीरों द्वारा पुलिस व 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई, सूचना पर पहुंची पुलिस व 108 एंबुलेंस ने शव को स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस हादसे की परिजनों को सूचना भेज दी गई है।

ये भी पढ़ें – विवादित पोस्टर लगाने के मामले में दो कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार, कई अन्य की तलाश जारी

ग्रामीणों ने बताया कि आए दिन हो रहे हादसों को लेकर कई बार जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया गया है लेकिन आज तक जिला प्रशासन ने कोई इस मामले को गम्भीरता से नहीं लिया है जिसका नतीजा ये है के इस रोड पर आए दिन हादसे होना आम बात हो गई है। हादसा करने वाली अज्ञात वाहन का कोई पता नहीं जिसे अब पुलिस ने वाहन की पड़ताल शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो