scriptएक ही दिन में दो बलात्कार, कहीं चचेरे भाई ने किया रेप तो कहीं तमंचा दिखाकर हुआ दुष्कर्म | two girl raped in Biwar police Station hamirpur | Patrika News

एक ही दिन में दो बलात्कार, कहीं चचेरे भाई ने किया रेप तो कहीं तमंचा दिखाकर हुआ दुष्कर्म

locationहमीरपुरPublished: Jul 15, 2017 11:22:00 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

उत्तर प्रदेश में नहीं थम रहे महिलाओं पर अत्याचार, हमीरपुर जिले में एक ही दिन में दो युवतियों से बलात्कार…

hamirpur

hamirpur

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर आये दिन कानून लागू किये जा रहे हैं और जिले के अधिकारियों को लगातर दिशा निर्देश भी दिये जाते रहते हैं, लेकिन अपराध का ग्राफ बढ़ता चला जा रहा है। जिले के अलग-अलग इलाकों में दो लड़कियों को बलात्कार का शिकार बनाया गया। एक गांव में 16 वर्षीय पीड़िता को उसके अपने ही चचेरे भाई ने जबरन हवस का शिकार बनाया, वहीं दूसरी लड़की से आरोपी ने तमंचा दिखाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों लड़कियों का मेडिकल चेकअप कराया और मामले की छानबीन में जुटी है।

दोनों घटनाएं जिले के बिवार थाना क्षेत्र की हैं। लोधा माऊ गांव में 16 वर्षीय लड़की खेत में बकरिया चरा रही थी, तभी उसका चचेरा भाई आ गया। पहले तो वह इधर-उधर की बातें करने लगा, फिर जैसे ही देखा कि पीड़िता अकेली है उसने जबरन उससे बलात्कार कर दिया। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। 

देखें वीडियो- 


तमंचा दिखाकर युवती से रेप
बलात्कार की दूसरी घटना भी हमीरपुर के थाना बिवार की है। मामला मऊ गांव का है, जहां एक लड़की खेत में लगे ट्युबवेल पर किसी काम से गयी थी। उसे अकेला देखकर अकेला देखकर गंव के दबंग ने तमंचा दिखाकर उससे बलात्कार किया। पीड़िता ने शोर मचाया, तो गांव के लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन ग्रामीणों को आता देख दबंग भाग चुका था। परिजनों ने आरोपी दबंग के खिलाफ संबंधित थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कराया। दोनों मामलों में पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा।


डॉक्टर का बयान
थाना बिवांर में हुए बलात्कार के मामले में जिला महिला अस्पताल की डॉक्टर आशा सचान ने बताया कि दोनों लड़कियों का मेडिकल चेकअप किया गया और दोनों लड़कियों के ब्लड सैंपल की रिपोर्ट तैयार की जा रही है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो