scriptअनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली पटली, दम्पत्ति की मौत | Uncontrolled tractor-trolley collapsed, couple killed | Patrika News

अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली पटली, दम्पत्ति की मौत

locationहमीरपुरPublished: May 06, 2018 10:55:58 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

ड्राइवर नशे में चला रहा था, मना करने पर भी नहीं माना और फिर जो हुआ उससे सभी दंग रह गए।
 

Uncontrolled tractor
हमीरपुर. जनपद के मौदहा विकास खण्ड के ग्राम अरतरा और परछा मार्ग पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली पलटने से पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि पुत्र पुत्री घायल हो गए। जिनमें पुत्री के हाथ और पैर में फ्रैक्चर हुआ है और पुत्र को मामूली चोटें आईं हैं। घटना के बाद से मृतक के घर कोहराम मच हुआ है। वहीं गांव भी शोक की तहर है। पुलिस ने दयाराम और मृतक पत्नी सावित्री के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मौदहा में चल रहा है। वहीं चालक मौके से फरार हो गया।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम अरतरा निवासी दया राम (55) पुत्र पमरा साहू अपने परिवार के साथ रात में भूसा भरने अपने खेतों की ओर जा रहा था। ट्रैक्टर चालक के नशे की हालत में होने के कारण चालक तेज गति से ट्रैक्टर चलाने लगा, जिसे दया राम ने गति कम करने के लिए कहा लेकिनु नशे की हालत में चालक ने ट्रैक्टर से अपना नियंत्रण खो दिया और एक गड्ढे में ट्रैक्टर का पहिया जाने से ट्रैक्टर और ट्राली पलट गई, जिससे ट्रैक्टर में बैठे पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और पुत्र-पुत्री घायल हो गए। घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मौदहा मे लाया गया।
उक्त घटना की खबर समूचे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और सभी लोगों का अस्पताल जाना आरंभ हो गया। आनन-फानन में उपजिलाधिकारी मौदहा और कोतवाली पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर औपचारिकता पूरी की और एसडीएम मौदहा ने घायलों से बात की। पुलिस ने दयाराम और मृतक पत्नी सावित्री के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मौदहा में चल रहा है। वहीं चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। इस घटना से अरतरा गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो