scriptपुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री के साथ तीन आरोपी किए गिरफ्तार, गन संचालकों में बनी दहशत | up police arrested 3 young man with arm and illegal gun factory | Patrika News

पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री के साथ तीन आरोपी किए गिरफ्तार, गन संचालकों में बनी दहशत

locationहमीरपुरPublished: Nov 24, 2018 04:55:26 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद में पुलिस को आज एक असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड करने में बड़ी कामयाबी मिली है।

up police arrested 3 young man with arm and illegal gun factory

पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ी अवैध असलहा फैक्ट्री, तीन आरोपी किए गिरफ्तार

हमीरपुर. जनपद में पुलिस को आज एक असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड करने में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने असलहा फेक्ट्री से ढेरों बने अधबने असलहे और असलहा बनाने का सामान भी बरामद करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है, जो पिछले काफी दिनों से असलहा बना कर बेंचने का कारोबार कर रहे थे।

घेराबंदी कर पकड़ी अवैध असलहा फैक्ट्री

हमीरपुर में मौदहा कोतवाली पुलिस की हिरासत में खड़े यह तीनों आरोपी असलहा बना कर बेंचने के आरोप में पकड़े गए हैं। यह तीनों पिछले काफी दिनों से असलहा फैक्ट्री का संचालन कर रहे थे और इन असलहों को अच्छी कीमतों में बेंच लेते थे। तभी से पुलिस इनको पकड़ने की फिराक में थी लेकिन यह पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाते थे। बीती रात पुलिस को सूचना मिली की यह लोग मौदहा कोतवाली क्षेत्र में गहरौली खुर्द के माजरा भौन्या डेरा में असलहा फैक्ट्री में असलहा बना रहे हैं। तभी पुलिस ने घेराबंदी की और इनको रंगे हांथों पकड़ लिया।

रात में कर सकेंगे सफर

इन तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को लगता है कि अवैध असलहों के दम पर होने वाली राहजनी लूट हत्या जैसी वारदातों में कमी आएगी और लोग रात बिरात सुनसान इलाकों से अपना सफर तय कर सकेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो