scriptUP Police की बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार किए गए बाइक चोर गैंग | UP Police Arrested Bike robbers in Hamirpur Hindi News | Patrika News

UP Police की बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार किए गए बाइक चोर गैंग

locationहमीरपुरPublished: Sep 02, 2017 12:24:16 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

UP Police की बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार किए गए बाइक चोर गैंग

hamirpur

hamirpur

हमीरपुर. हमीरपुर कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने अंतर्जनपदीय चोरों के गैंग का खुलासा करते हुए चोरी की बीस बाइकें बरामद की है। तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को पांच हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है।
जनपद में बाइक चोरों के अंतर्जनपदीय गैंग सक्रिय है। पुलिस अब तक कई गैगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। मगर सिलसिला जारी है। कल शाम को कोतवाल एके सिंह पुलिस टीम के साथ कनौटा पौधशाला के पास से दो बाइक सवारों को संदेह होने पर पकड़ा । दोनों युवक जनपद जालौन के कालपी निवासी मालिक सिंह उर्फ विशाल व जय नरायन उर्फ़ लल्ला पाण्डेय थे।
पूछताछ में दोनों युवकों ने बाइकों की चोरी होने की बात स्वीकार की। कड़ाई से पूछताछ करने पर पूरे गैंग का पर्दाफाश हो गया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने कनौटा नर्सरी के सौ मीटर के अंदर से चोरी की 18 बाइकें और बरामद की है। यहां से भी पुलिस ने सन्तोष मौर्या निवासी टर्ननगंज कस्बा व थाना कालपी को गिरफ्तार किया है। घटमपुर के दौलतपुर का पंकज फरार हो गया है।
कई सालों से बाइक चोरी में सक्रिय था गैंग


अपने कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि सभी बाइकें चोरी की है। जिनमें 11 के मुकदमे हमीरपुर, कानपुर नगर, कानपुर देहात, और जालौन में कायम है। जबकि सात बाइक मालिकों को ट्रेस कर लिया गया है। इस गैंग का लीडर मालिक उर्फ विशाल सिंह है। जो काफी समय से इस धंधे में लगा हुआ है।
इस गैंग का खुलासा करने वाली टीम को पांच हजार रुपए का पुरस्कार प्रदान किया गया ही। डीआईजी की ओर से भी पुरस्कार दिलाने की सिफारिश की जाएगी। टीम में कोतवाल एके सिंह के अलावा एसआई भोजराज अवस्थी , धनन्जय सिंह, कांस्टेबिल सोहन सिद्धार्थ सिंह, शिव प्रताप सिंह और सतेंद्र कुमार थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो