वायरल हुआ युवती का अश्लील वीडियो, होने वाले पति ने देखा तो तोड़ दी सगाई!

वायरल हुआ युवती का अश्लील वीडियो, होने वाले पति ने देखा तो तोड़ दी सगाई!
MMS

Kaushlendra Singh | Updated: 01 Dec 2016, 01:10:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

सिरफिरे लड़के ने किया ऐसा काम कि तबाह हो गई एक लड़की की जिंदगी

हमीरपुर। सुमेरपुर में एक ट्यूटर से बलात्कार करने के दौरान बनाए गए वीडियो ने उसके जिंदगी में तूफान खड़ा कर दिया है। एक सिरफिरे युवक द्वारा वीडियो वायरल कर देने से युवती की जिंदगी में अंधेरा छा गया है। हमीरपुर में तय हुई उसकी सगाई टूट गई है। पहले बलात्कार और फिर वीडिया वायरल होने उसके बाद शादी टूटने के चलते युवती के परिजन बेहद परेशान हैं।युवती की विकलांग मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

ट्यूशन पढ़ा कर विकलांग मां तथा अपने छोटे भाई की पढ़ाई का खर्चा उठाने वाली ट्यूटर की जिंदगी में इस वीडियो ने तूफान ला दिया है। लाज-शर्म से बेजार हुई वह युवती लोगों से नजर मिलाकर बात करने का साहस नहीं जुटा पा रही है। बात करते ही उसके आंखों से आंसू की धार निकल पड़ती है।

रविवार को बलात्कार और सोमवार को वीडियो वायरल

एमए फाइनल की पढ़ाई कर रही उस छात्रा को इस बात इल्म भी नहीं था कि उसकी जिंदगी में ऐसा तूफान आने वाला है। रविवार तक इस परिवार में सबकुछ सामान्य था। ट्यूटर प्रतिदिन की भांति इस दिन भी समयानुसार ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर से निकली थी। घर वापस आते ही उसकी जिंदगी में वज्रपात हो गया और सोमवार को अश्लील वीडियो वायरल होते ही उसकी हंसती-खेलती जिंदगी तबाह हो गयी।

होने वाले पति के पास पहुंचा वीडियो


सिरफिरे युवक ने सोची समझी रणनीति के तहत पहले युवती अश्लील वीडियो बनाया और फिर युवती के होने वाले पति के पास भेज दिया। इसके बाद युवक ने शादी से इंकार कर दिया और तय हुई सगाई टूट गयी। युवती के बहनोई ने बताया कि उन्होंने शादी से साफ इंकार कर दिया है।

मां का हाल बेहाल

तय हुई शादी के टूट जाने से युवती की मां का बुरा हाल हो गया। उसने बताया कि उसका सबकुछ तबाह हो गया है। अब तो इस नीच को फांसी हो जाये तभी मन को चैन मिलेगा। उसने बताया कि पति की मौत के बाद वह बेसहारा हो गयी थी रिश्तेदारों की मदद से रिश्ता मिला था उसके टूट जाने से अंधेरा छा गया है।

युवक फरार


वीडियो वायरल कर के युवक फरार हो गया। जिसके चलते कस्बे में सारा दिन अफरातफरी का माहौल देखने को मिला। परिजनों की तरफ से थाना भरुआ सुमेरपुर में तहरीर दी गई है। अभी तक प्रशासन की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं की गई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned