scriptबेटे को जगाने पहुंची मां, दरवाजा न खोलने पर खिड़की से देखा तो रह गई दंग | young man suicide in hamirpur | Patrika News

बेटे को जगाने पहुंची मां, दरवाजा न खोलने पर खिड़की से देखा तो रह गई दंग

locationहमीरपुरPublished: Nov 03, 2018 12:15:51 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद के राठ कोतवाली इलाक़े के मुहल्ला दीवानपुरा निवासी एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

young man suicide in hamirpur

बेटे को जगाने पहुंची मां, दरवाजा न खोलने पर खिड़की से देखा तो रह गई दंग

हमीरपुर. जनपद के राठ कोतवाली इलाक़े के मुहल्ला दीवानपुरा निवासी एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला अभी संदिग्ध बना हुआ है। परिजन भी अभी कुछ कहने से इनकार कर रहे हैं। दीवानपुरा निवासी चेतराम कुशवाहा के 22 वर्षीय पुत्र आंशु ने गुरुवार की देर रात साड़ी से फन्दा बनाकर पंखे के सहारे फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। जब सुबह मृतक की मां ने जब उसके कमरे का देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उसने कई आवाज़े दी लेकिन अन्दर से कोई आवाज़ नहीं आई तब उसने खिड़की से देखा तो देखकर दंग रह गई।

परिवार में कोहराम

बताया जाता है कि मृतक नगर के एक विद्यालय की स्कूल वेन चलाता था। मृतक शराब का लती था उसकी पत्नी इलाहाबाद में स्टाफ नर्से की ट्रेनिंग कर रही है मृतक अपने पीछे एक बेटी व एक बेटा छोड़ गया है लगभग पांच वर्ष पूर्व युवक का विवाह हुआ था और अचानक उसे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जिसके चलते परिवार में कोहराम मच गया है।

पत्नी इलाहाबाद में स्टाफ नर्स की कर रही थी ट्रेनिग

अभी परिजन भी इस मामले में कुछ बात नहीं पा रहे कि क्या कारण था जो उसने ये क़दम उठाया। कुछ लोगों का कहना हैं कि युवक नशे का आदि था और उसकी पत्नी इलाहाबाद में स्टाफ नर्स की ट्रेनिग कर रही है पिछले कुछ दिनों से वह लगातार आपनी पत्नी को इलाहाबाद से वापस बुला रहा था। पर पत्नी किसी कारण वश नहीं आ सकी और युवक ने अचानक ये बड़ा कदम उठा कर परिवार के लोगों का हरण कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो