कांशीराम कालोनी की छत से गिरने से युवक की मौत

सरीला कस्बे की कांशीराम कॉलोनी में खाना खाने के बाद ऊपरी मंजिल पर टहल कर वापस आते समय संतुलन बिगड़ जाने से 28 वर्षीय युवक सीढियों से नीचे गिर गया।

By: Karishma Lalwani

Published: 28 Sep 2020, 01:56 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

हमीरपुर. सरीला कस्बे की कांशीराम कॉलोनी में खाना खाने के बाद ऊपरी मंजिल पर टहल कर वापस आते समय संतुलन बिगड़ जाने से 28 वर्षीय युवक सीढियों से नीचे गिर गया। आनन-फानन में परिजन उसे सीएचसी ले आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कांशीराम कॉलोनी में बेबा पार्वती अपने बेटे अमित उर्फ नीशू 28 वर्षीय व अंशु 25 वर्षीय के साथ रहती है ।उसके पति की लगभग पंद्रह साल पहले मौत हो चुकी है। गुरुवार की देर शाम उसका बड़ा बेटा अमित उर्फ नीशू (28) खाना खाने के बाद सबसे ऊपरी मंजिल की छत पर टहलने चला गया था। छोटा बेटा अंशु उसके साथ खाना खा रहा था। टहलने के बाद वापस आते समय नीशू का संतुलन बिगड़ गया और वह सीढ़ी से नीचे गिर गया। आनन-फानन में परिजन उसे अचेत अवस्था में सीएचसी ले आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के छोटे भाई अंशु ने बताया कि उसका बड़ा भाई खाना खाने के बाद छत पर टहलने गया था। दोनों भाई मेहनत मजदूरी करके परिवार चलाते थे।उसकी मां लगभग दो साल से कैंसर रोग से पीड़ित है। उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद से मृतक के घर कोहराम मचा है। थानाध्यक्ष विक्रमाजीत सिंह ने बताया कि सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned