scriptनशे की गिरफ्त में राजस्थान का युवा, यहां फिर भारी मात्रा में मिला डोडा पोस्त, यूं छुपा रखा था | 25 years old caught with doda post in Hanumangarh | Patrika News

नशे की गिरफ्त में राजस्थान का युवा, यहां फिर भारी मात्रा में मिला डोडा पोस्त, यूं छुपा रखा था

locationहनुमानगढ़Published: Aug 30, 2018 12:36:56 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

25 years old caught with doda post in Hanumangarh

25 years old caught with doda post in Hanumangarh

संगरिया/ हनुमानगढ़। पुलिस ने राज्य में प्रतिबंधित पोस्त तस्करी पर कार्रवाई करते हुए एक युवक को भारी मात्रा में अवैध पोस्त सहित गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार एसआई रायसिंह, एएसआई सुभाषचन्द्र, ढ़ाबां चौकी प्रभारी विजेँद्र नेहरा, महिला हैड कांस्टेबल सुशीला आदि की टीम के पास गश्त दौरान गांव हरिपुरा के एक घर में पोस्त होने की सूचना मुखबिर से आई। जिस पर कार्रवाई करते हुए वे गांव के वार्ड 12 निवासी रोहिताश (25) पुत्र दलीप उर्फ दीपाराम मेघवाल के घर पहुंचे।

मकान की तलाशी ली गई तो मकान में सामने बने दो कमरो में दक्षिणी व पूर्वी कोने में दो प्लास्टिक कट्टे पड़े मिले। जांचने पर उनमें 52 किलोग्राम पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने मौके पर ही रोहिताश को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया। जिसे गुरुवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच एसआई मांगूराम कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि पंजाब से लगातार राजस्थान में नशीले पदार्थों की सप्लाई की जा रही है और इसमें ज्यादातर युवा लोग फंस रहे हैं।
जहरीला पेय पीने से बिगड़ी हालत
उधर संगरिया में जहरीला पेय पीने से एक अधेड़ की हालत बिगड़ गई। जिसे 108 एंबुलेंस कर्मियों ने प्राथमिक उपचार उपरांत हनुमानगढ़ भर्ती करवाया। ईएमटी सुनील व पायलट कालूराम कूकणा ने बताया कि बुधवार शाम कुलदीप नामक व्यक्ति की सूचना पर वे उधमसिंह चौक ओवर ब्रिज के नीचे पहुंचे, तो वहां बेहाल अवस्था में अधेड़ मिला। जिसने बताया कि एक जने ने कथित रुप से उसे कोई जहरीला पेय पदार्थ पिला दिया। जिसके बाद हालत बिगड़ गई। पेट दर्द व उल्टियां शुरु हो गई। संगरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए उसे हनुमानगढ़ पहुंचाया गया। उसकी पहचान वार्ड 4 गांव रतनपुरा निवासी सुदर्शन उर्फ गुरमेल (40) पुत्र चननसिंह के रुप में हुई। जो हनुमानगढ़ में उपचाराधीन है।

ट्रेंडिंग वीडियो