scriptकार व ट्रक की टक्कर में चार की मौत, मृतक चचेरे व ममेरे भाई, एक था दोस्त | 4 dies in road accident in hanumangarh | Patrika News

कार व ट्रक की टक्कर में चार की मौत, मृतक चचेरे व ममेरे भाई, एक था दोस्त

locationहनुमानगढ़Published: Sep 19, 2021 08:49:10 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मेगा हाइवे हनुमानगढ़ रोड पर रविवार सुबह सूर्योदय से पूर्व सड़क हादसे में चार युवाओं की जिंदगी का सूरज डूब गया।

4 dies in road accident in hanumangarh

मेगा हाइवे हनुमानगढ़ रोड पर रविवार सुबह सूर्योदय से पूर्व सड़क हादसे में चार युवाओं की जिंदगी का सूरज डूब गया।

रावतसर (हनुमानगढ़)। मेगा हाइवे हनुमानगढ़ रोड पर रविवार सुबह सूर्योदय से पूर्व सड़क हादसे में चार युवाओं की जिंदगी का सूरज डूब गया। तीन भाइयों समेत चार जने काल का ग्रास बन गए। चार में से तीन मृतक कस्बे के ही निवासी थे। चारों की ही उम्र 20 साल से कम थी। शोक स्वरूप सिनेमा हाल के आसपास का बाजार बंद रहा। इस संबंध में राकेश ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ तेज व लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना कारित करने का मामला दर्ज करवाया।
कस्बे के वार्ड 21 निवासी ओमप्रकाश नाई के पौत्र हेमन्त (17)व उसका चचेरा भाई नीरज, उसके मामा का पुत्र रजत कुमार (18)तथा पड़ोसी रूद्राक्ष (18) रविवार सुबह कार लेकर हनुमानगढ़ रोड पर घूमने के लिए निकले थे। चारों हनुमानगढ़ की तरफ जाकर वापस लौट रहे थे तो भादू पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे कार सवार चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से स्थानीय राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।
मृतक हेमन्त, नीरज व रूद्राक्ष कक्षा 12वीं में अध्ययनरत थे। तीनों अच्छे मित्र थे। कक्षा एक से 12वीं तक साथ ही पढ़े थे। तीनों साथ ही रहते थे। अंतिम विदाई भी एक साथ ही ली। दोपहर को वार्ड पांच स्थित श्मशान भूमि में तीनों की चिताएं एक साथ जली। वहां हर किसी की आंखें नम हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो