scriptहनुमानगढ़ के लिए राहतभरी खबर: अब तक पांच कोरोना पॉजिटिव इलाज के बाद हुए नेगेटिव | 5 Corona Positive Patients Become Negative After Treatment In Hanumang | Patrika News

हनुमानगढ़ के लिए राहतभरी खबर: अब तक पांच कोरोना पॉजिटिव इलाज के बाद हुए नेगेटिव

locationहनुमानगढ़Published: Apr 27, 2020 02:10:21 am

Submitted by:

abdul bari

( Coronavirus In Hanumangarh ) हनुमानगढ़ जिले के राहत की खबर है। टाउन स्थित जिला अस्पताल से भेजे गए 70 सैंपल में 66 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। इसमें से तीन पॉजिटिव रोगियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। इनमें से एक अमरसिंहवाला की महिला व दो जने ग्राम पंचायत गुरुसर के शामिल हैं। ( Coronavirus In Rajasthan )

हनुमानगढ़.

हनुमानगढ़ जिले के राहत की खबर है। टाउन स्थित जिला अस्पताल से भेजे गए 70 सैंपल में 66 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। इसमें से तीन पॉजिटिव रोगियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। इनमें से एक अमरसिंहवाला की महिला व दो जने ग्राम पंचायत गुरुसर के शामिल हैं। इसी तरह एक जने की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जो कि भादरा के जोगीवाला के रहने वाला है। फिलहाल प्रशासन ने इलाके में कफ्र्यू लगा दिया है। 70 में 67 जनों की रिपोर्ट आ चुकी है, शेष तीन जनों की रिपोर्ट अभी पैंडिंग है।
11 कोरोना रोगियों में से पांच की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी ( Coronavirus In Rajasthan )

इससे पहले रुपनगर के दो जनों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। जिले में कुल 11 कोरोना वायरस रोगियों में से पांच की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। उल्लेखनीय है कि जिला अस्पताल में गत शुक्रवार को 70 संदिग्ध रोगियों को भर्ती किया गया था। इनमें से तीन जने रावतसर से, एक जना भादरा का है, 35 संदिग्ध रोगी गांव गुरुसर के हैं, 18 संदिग्ध रोगी गांव लखूवाली के हैं और जिला अस्पताल में भर्ती छह पॉजिटिव रोगी की जांच के लिए सैंपल दोबारा भेजा गया था।
तीन की रिपोर्ट पैंडिंग है ( Coronavirus In Hanumangarh )

इसके अलावा छह संदिग्ध रोगी आसपास की तहसील से थे। 70 की जांच में से शनिवार को 28 की रिपोर्ट ही आई थी। इसमें से 27 जनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और एक जने की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई चुकी है जो कि भादरा के जोगिवाला का निवासी है। शेष रहे 42 जनों की जांच में 39 जनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, तीन की रिपोर्ट पैंडिंग है। यह जानकारी जिला अस्पताल के मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. शंकर सोनी ने दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो