scriptबारातियों से भरी गाड़ी की ट्रक से टक्‍कर, छह जनों की दर्दनाक मौत, छाया मातम | 6 died hisar road accident 5 people tibbi hanumangarh | Patrika News

बारातियों से भरी गाड़ी की ट्रक से टक्‍कर, छह जनों की दर्दनाक मौत, छाया मातम

locationहनुमानगढ़Published: Feb 17, 2020 07:15:41 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

भांजे के शादी में हंसी-खुशी भात लेकर गए बारातियों की कार ट्रक में टकराने से कार चालक सहित छह जनों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में पांच टिब्बी क्षेत्र के रहने वाले है। हादसे में छह अन्य भी गम्भीर रूप से घायल हो गए।

बारातियों से भरी गाड़ी की ट्रक से टक्‍कर, छह जनों की दर्दनाक मौत, छाया मातम
हनुमानगढ़/टिब्बी। भांजे के शादी में हंसी-खुशी भात लेकर गए बारातियों की कार ट्रक में टकराने से कार चालक सहित छह जनों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में पांच टिब्बी क्षेत्र के रहने वाले है। हादसे में छह अन्य भी गम्भीर रूप से घायल हो गए।
हादसा सोमवार सुबह हरियाणा के हिसार जिले में उचाना-नारनौंद सड़क पर हुआ। सडक़ हादसे में छह जनों की दर्दनाक मौत व छह जनों के गम्भीर घायल होने की सूचना जैसे ही टिब्बी क्षेत्र के गांव सिलवाला खुर्द व तलवाड़ा झील पहुंची तो हर कोई हतप्रभ रह गया। वहीं मृतकों के घरों में मातम छा गया।
जानकारी के अनुसार सिलवाला खुर्द निवासी नंदराम राहड के दोहिते की शादी थी और रविवार सुबह परिवार के सदस्य, रिश्तेदार व मित्र भात लेकर हरियाणा के चुली खुर्द गांव गए थे।

वहां से रविवार रात को मिलकपुर बारात गई। जिनमें भात लेकर गए क्षेत्र के लोग भी शामिल हुए। अलसुबह बारात वापस लौट गई लेकिन बारह बाराती मिलकपुर में ही रह गए। बाद में मिलकपुर निवासी दिनेश उर्फ सन्नी की इको कार किराए पर करके सभी 12 जने चुली खुर्द के लिए रवाना हुए। लेकिन उचाना-नारनौंद सडक़ पर गांव राखी गढी के पास सडक़ किनारे खड़े ट्रक में कार टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार छह जनों की मौके पर ही मौत हो गई जब कि छह अन्य गम्भीर घायल हो गए।
इसमें कार चालक मिलकपुर निवासी दिनेश उर्फ सन्नी पुत्र जोधाराम जाट, टिब्बी क्षेत्र के गांव सिलवाला खुर्द निवासी सचिन पुत्र जयवीर जाट (19) कुलदीप पुत्र रूपराम जाट (28) ओमप्रकाश पुत्र देवीलाल जाट (49) सोहन लाल पुत्र मांगी लाल जाट (65) व तलवाड़ा झील निवासी भूपेन्द्र पुत्र भगवन्त सिंह (35) की मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि सिलवाला खुर्द निवासी विक्रम पुत्र नंदलाल, जतिन व अभिषेक पुत्र नंदलाल, कुलदीप पुत्र महावीर, श्रवण पुत्र जगदीश व रोहिताश पुत्र महावीर गम्भीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हांसी के चिकित्सालय में भर्ती करवाया तथा मृतकों के शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए। मृतकों का मंगलवार सुबह अंतिम संस्कार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो