script9 out of 2229 came positive, 48 did not come to give samples | 2229 में से 9 जने आए पॉजिटिव, 48 जने सैंपल देने नहीं आए | Patrika News

2229 में से 9 जने आए पॉजिटिव, 48 जने सैंपल देने नहीं आए


2229 में से 9 जने आए पॉजिटिव, 48 जने सैंपल देने नहीं आए
- नौ रोगी में से अधिकांश बच्चे आए कोरोना वायरस की चपेट में
हनुमानगढ़. जिले में बुधवार को कोरोना वायरस के नौ पॉजिटिव रोगी और सामने आए हैं।

हनुमानगढ़

Published: January 05, 2022 10:50:34 pm


2229 में से 9 जने आए पॉजिटिव, 48 जने सैंपल देने नहीं आए
- नौ रोगी में से अधिकांश बच्चे आए कोरोना वायरस की चपेट में
हनुमानगढ़. जिले में बुधवार को कोरोना वायरस के नौ पॉजिटिव रोगी और सामने आए हैं। कोरोना के पॉजिटिव रोगियों का आंकड़े में निरंतर इजाफा हो रहा है। इनमें से आठ रोगी हनुमानगढ़ ब्लॉक से हैं और एक रोगी संगरिया का निवासी है। जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल की आरटीपीसीआर लैब में मंगलवार को कुल 2229 सैंपल संग्रहित हुए थी। इन सैंपलों की जांच बुधवार दोपहर को हुई और देर शाम को सूचि तैयार की गई। इनमें से नौ जनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि 48 जने ऐसे हैं, जिन्होंने जांच कराने के लिए रजिस्ट्रशन तो करवाया लेकिन सैंपल नहीं दिए। पॉजिटिव आए रोगियों में पुलिस लाइन में 24 वर्षीय युवक, पक्कासारणा में 28 वर्षीय युवती, पक्कासारणा में 59 वर्षीय पुरूष, टाउन के सेक्टर तीन में 35 वर्षीय महिला, संगरिया में चालीस वर्षीय महिला, मैनावाली में 17 वर्षीय युवक, सतीपुरा में 28 वर्षीय युवती व 16 और 17 वर्षीय स्कूल के बच्चे पॉजिटिव आए हैं।
2229 में से 9 जने आए पॉजिटिव, 48 जने सैंपल देने नहीं आए
2229 में से 9 जने आए पॉजिटिव, 48 जने सैंपल देने नहीं आए
जांच रिपोर्ट में गलत पता फीड करने से हुए परेशान
- हकीकत मालूम होने पर ली राहत की सांस
हनुमानगढ़. कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट की सूचि में गलत पता फीड होने से बुधवार को हडकंप मच गया। सैंपल लेने के समय संदिग्ध रोगी का नाम व पता लिखना अनिवार्य होता है। लेकिन सूचि में पता फीड करने के दौरान लिपिकय गलती होने से वुशु सेंटर के खिलाड़ी परेशान हुए। जानकारी के अनुसार मंगलवार को जिले में तीन कोरोना पॉजिटिव रोगी सामने आए थे। इनमें से एक रोगी महिला थी जो कि चक ज्वाला सिंह मार्ग के पास की रहने वाली बताई जा रही है। इसके अलावा दो बच्चे पॉजिटिव आए थे। दोनों बच्चे खुंजा के रहने वाले थे। लेकिन सूचि में लिपिकय गलती होने के कारण वुशु सेंटर लिखा गया। इसकी वजह से वुशु सेंटर के खिलाडिय़ों में हड़कंप मच गया। इनके संचालक दिनभर इसी जानकारी में लगे रहे कि आखिरकार इनके सेंटर से कौन सा खिलाड़ी पॉजिटिव आया है। बाद में स्वास्थ्य विभाग में जाकर संपर्क किया तो मालूम हुआ कि दोनों बच्चे खुंजा के निवासी है। लिपिकिए गलती होने के कारण वुशु सेंटर लिखा गया।
लगाया वैक्सीन कैंप
टाउन स्थित व्यापार मंडल महाविद्यालय में स्वास्थ्य विभाग की टीम की ओर से विद्यार्थियों के वैक्सीन लगाई गई। वैक्सीन कैंप में डॉ. सरिता नागपाल, मोनिका राठौड़, सुमन मिश्रा आदि का सहयोग रहा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशले. जनरल मनोज पांडे होंगे नए उप-थलसेना प्रमुख, संभालेंगे ले. जनरल सीपी मोहंती की जगहPKL 8: अनूप कुमार ने बताया कौन है Pro Kabaddi का भविष्य, इन 2 खिलाड़ियों को चुनानीट यूजी 2021: ऑनलाइन आवेदन से चुके विद्यार्थियों को एक और मौका
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.