scriptआरोपी फरार, हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए डबवाली क्षेत्र में पड़ताल | Accused absconding, investigates in Dabwali area to solve the murder | Patrika News

आरोपी फरार, हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए डबवाली क्षेत्र में पड़ताल

locationहनुमानगढ़Published: Dec 03, 2019 09:10:08 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. प्रेम में फंसाने तथा बाद में अनबन होने पर विवाहिता की हत्या कर शव नहर में फेंकने के मामले की जांच के लिए टाउन पुलिस की टीम ने मंगलवार को दूसरे दिन डबवाली क्षेत्र में पड़ताल की। अबूबशहर में ग्रामीणों से घटना के संबंध में जानकारी ली तथा गवाहों व नहर से शव निकालने वालों के बयान लिए।

आरोपी फरार, हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए डबवाली क्षेत्र में पड़ताल

आरोपी फरार, हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए डबवाली क्षेत्र में पड़ताल

आरोपी फरार, हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए डबवाली क्षेत्र में पड़ताल
– नहर से शव निकालने वालों व अन्य गवाहों से ली जानकारी
– विवाहिता की हत्या कर शव नहर में फेंकने का मामला
हनुमानगढ़. प्रेम में फंसाने तथा बाद में अनबन होने पर विवाहिता की हत्या कर शव नहर में फेंकने के मामले की जांच के लिए टाउन पुलिस की टीम ने मंगलवार को दूसरे दिन डबवाली क्षेत्र में पड़ताल की। अबूबशहर में ग्रामीणों से घटना के संबंध में जानकारी ली तथा गवाहों व नहर से शव निकालने वालों के बयान लिए। साथ ही घटनास्थल के आसपास व वहां आने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी।
मामले की जांच कर रहे एसआई अनिल चिंदा ने बताया कि हत्या कर शव नहर में फेंका गया या विवाहिता ने नहर में छलांग लगाई, इन सब तथ्यों की गहनता से पड़ताल कर सत्यता जांच रहे हैं। मामले में नामजद आरोपी प्रेम सेतिया पुत्र हाकम सेतिया निवासी नई आबादी, टाउन तथा उसका दोस्त हाकम खां की तलाश भी कर रहे हैं। दोनों आरोपी फरार हैं। उनके गिरफ्त में आने के बाद घटना के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की संभावना है।

क्या था मामला
टाउन के वार्ड 24 स्थित अम्बेडकर कॉलोनी निवासी शीला रानी (55) पत्नी रमेश अरोड़ा ने एक दिसम्बर की रात टाउन थाने में अपनी भतीजी रेखा उर्फ सिमरन (26) की हत्या का मामला दर्ज कराया था। उसका आरोप था कि रेखा का विवाह करीब नौ साल पहले पीलीबंगा निवासी लक्की अरोड़ा से हुआ था। दंपती में कई साल से विवाद था। इसी बीच सात-आठ माह पहले प्रेम सेतिया ने रेखा को प्रेम में फांस उससे नाजायज संबंध बना लिए। वह उसके साथ ही रहने लगी। पांच-सात दिन पहले रेखा उर्फ सिमरन ने अपनी बुआ शीला रानी व अन्य परिजनों को फोन कर बताया कि उसे प्रेम सेतिया प्रताडि़त कर रहा है। रविवार सुबह आठ बजे रेखा उर्फ सिमरन अपनी बुआ के घर मिलने गई। तभी उसके पास प्रेम सेतिया का फोन आया तो वह डरकर वापस चली गई। आरोपी ने अपने दोस्त हाकम खां के साथ मिलकर अबूबशहर के पास ले जाकर रेखा की हत्या कर दी तथा शव नहर में फेंक दिया। डबवाली पुलिस ने सोमवार सुबह नहर से शव बरामद किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो