script

जमीन बनी खून की दुश्मन : भूखंड की लिए की थी भाई की हत्या, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

locationहनुमानगढ़Published: Oct 08, 2018 04:23:02 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

jail

जमीन बनी खून की दुश्मन : भूखंड की लिए की थी भाई की हत्या, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

पीलीबंगा.

चक सुल्तानवाला में भूखंड बंटवारे के प्रकरण में छोटे भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या के आरोपी संदीप वाल्मिकी को न्यायालय ने जेल भेजने के आदेश दिए। उक्त प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी संदीप वाल्मिकी चार दिनों से पीसी रिमांड पर था। पुलिस ने सोमवार को उसे न्यायालय में पेश किया।
प्रकरण के अनुसार चक सुल्तानवाला निवासी महेन्द्र वाल्मिकी ने रिपोर्ट दी कि उसके तीन पुत्र है। तीनों को भूखंड का बराबर हिस्सा बांटा हुआ है लेकिन बंटवारे को लेकर बड़ा पुत्र संदीप वाल्मिकी नाराज था। इस संबंध में पंचायत भी हुई जिसमें उपसरपंच सहित गांव के अन्य प्रमुख व्यक्ति उपस्थित थे।
पंचायत मेें सभी पक्षों का राजीनामा भी करवा दिया व तीनों को उनके हिस्से की बराबर जमीन दे दी। पंचायत के बंटवारा करने के बाद संदीप व पुत्रवधु सरोज नाराज हो गए। महेन्द्र ने बताया कि 30 सितबर को बंटवारे के मामले मे ं घर मे ं पंचायत थी। पंचायत के दौरान उसका पुत्र राजीव वाल्मिकी मोबाइल पर बातकर रहा था तभी अचानक संदीप कुल्हाड़ी सहित घर में आया व आते ही राजीव पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया इससे उसके सिर से खून निकलने लगा व वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राजीव को यहां राजकीय चिकित्सालय मे ं प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रेफर कर दिया श्री गंगानगर में उपचार के दौरान राजीव की मौत हो गई। (पसं)

ट्रेंडिंग वीडियो