पत्नी व दो बेटों की हत्या के आरोपी ने अस्पताल में तोड़ा दम

- वारदात के बाद आरोपी ने गटक ली थी कीटनाशी

- भादरा तहसील के गांव शिवदानपुरा बुढ़ेर में पत्नी और बच्चों की हत्या का मामला

By: Manoj

Published: 04 Mar 2020, 12:00 PM IST

हनुमानगढ़. भादरा. पत्नी व दो बच्चों की हत्या के आरोपी व्यक्ति की मंगलवार रात जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी ने कीटनाशक का सेवन कर लिया था। उसे गंभीर हालत में भादरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। वहां से मंगलवार दोपहर बाद उसे हनुमानगढ़ के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। मंगलवार देर रात आरोपी ने आईसीयू में दम तोड़ दिया।

भादरा तहसील के गांव शिवदानपुरा बुढ़ेर निवासी आरोपी चतर सिंह जाट (35) पुत्र इंद्राज सिंह ने सोमवार रात्रि पत्नी सुमन (30) तथा पुत्र विनोद (8) व कार्तिक (5) की कापे से गला काट कर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाया। जिला मुख्यालय से एसपी राशि डोगरा भी सोमवार देर रात करीब सवा एक बजे घटना स्थल पर पहुंची। मौका मुआयना कर आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। भिरानी थाना पुलिस ने भादरा सीएचसी की मोर्चरी में शवों को रखवाया। उनका मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस संबंध में मृतका के चाचा बहादुर राम तथा माता अमरपति पत्नी ओमप्रकाश दोनों निवासी रायसिंहपुरा, तहसील नोहर ने चतर सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।


वारदात को अंजाम देने के बाद चतर सिंह ने गांव से कुछ दूरी पर स्थित खेत में मंगलवार सुबह कीटनाशक का सेवन कर लिया। परिजन उसे पहले भिरानी के राजकीय चिकित्सालय ले कर गए, जहां से गंभीरावस्था में उसे भादरा के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया, जहां से उसे करीब डेढ़ बजे हनुमानगढ़ के राजकीय जिला चिकित्सालय के लिए रैफर कर दिया गया। जहां देर रात्रि उसकी मौत हो गई। हनुमानगढ़ के राजकीय जिला चिकित्सालय में शव का बुधवार दोपहर में पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।


आरोपी चतर सिंह का विवाह करीब दस साल पहले सुमन से हुआ था। पिछले कुछ समय से वह अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करने लगा था। इस कारण दंपती में आए दिन झगड़ा भी होता था। गृह क्लेश को शांत करने के लिए परिजनों ने दोनों को कई बार समझाया भी था। सोमवार रात करीब नौ बजे उसने सोते समय कापे से पत्नी व दोनों बच्चों का गला काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आोपी चतर सिंह ने कीटनाशक पीने से पहले मंगलवार सुबह खेत में एक सुसाईड नोट भी लिखा था। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

Manoj Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned