scriptनिजी बसों के खिलाफ आंदोलन उग्र शेरगढ़ पुलिस चौकी के समक्ष धरना जारी | Agitation against private buses Dharana in front of Shergarh police po | Patrika News

निजी बसों के खिलाफ आंदोलन उग्र शेरगढ़ पुलिस चौकी के समक्ष धरना जारी

locationहनुमानगढ़Published: May 21, 2019 10:33:59 pm

Submitted by:

Anurag thareja

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

निजी बसों के खिलाफ आंदोलन उग्र शेरगढ़ पुलिस चौकी के समक्ष धरना जारी

निजी बसों के खिलाफ आंदोलन उग्र शेरगढ़ पुलिस चौकी के समक्ष धरना जारी


निजी बसों के खिलाफ आंदोलन उग्र
शेरगढ़ पुलिस चौकी के समक्ष धरना जारी
हनुमानगढ़. गांव शेरगढ़ पुलिस चौकी के समक्ष निजी बसों के खिलाफ चल रहा धरना मंगलवार को भी जारी रहा। एसएफआई के महेंद्र शर्मा ने बताया कि निजी बसों की ओर से मनमानी की जाती है। बसों में सवारियां ठूस-ठूस कर ले जाई जाती है। विद्यार्थियों को किसी भी प्रकार की छूट नहीं दी जाती। इसके विरोध में धरना दिया जा रहा है। शर्मा ने कहा कि इस आदोंलन को और उग्र किया जाएगा। इसके लिए रोडवेज यूनियन ने भी उनका समर्थन किया है। आरोप लगाया कि परिवहन विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के कारण जिले में बिना परमिट व ओवरलोडिंग वाहन संचालित हैं। गांवों की बस, जीप व अन्य वाहनों पर ऊपर तक सवारियां बैठी होती है। मिलीभगत के कारण इन पर कार्यवाही नहीं की जाती। चेतावनी दी कि अगर जल्द ही परिवहन विभाग के अधिकारियों ने इनके खिलाफ जांच नहीं की तो आंदोलन उग्र किया जाएगा। धरना स्थल पर तहसील महासचिव जगमीत सिंह, उपाध्यक्ष यश कुमार चिलाना, विनोद राव, अजय पूनियां, विकास सुथार, नवीन चौधरी, सुमित, विनोद, सुरेंद्र, पवन, ज्ञानप्रकाश, मनोज, सोनू, संदीप, करण, नारायण, अमरीक सिंह, मोहित, मनोज आदि मौजूद रहे।

****************************
माकपा कार्यकर्ताओं ने जताया रोष

हनुमानगढ़. निजी बसों की मनमानी के खिलाफ हर दिन रोष बढ़ता जा रहा है। इसी के तहत मंगलवार को माकपा के कार्यकर्ताओं ने जंक्शन के लाल चौक पर जिला परिवहन की कार्यशैली के खिलाफ रोष प्रकट किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जिला परिवहन अधिकारी का पुतला भी फूंका। रघुवीर वर्मा ने कहा कि भूणावाली ढाणी, 13केएसपी सहित ऐलनाबाद रूट के जो विद्यार्थी हैं वह पिछले चार दिनों से धरने पर बैठे हैं लेकिन फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। निजी बस संचालक मनमानी कर रहे हैं। किराए को लेकर विद्यार्थियों को बसों से नीचे उतार दिया जाता है। ओवरलोड बसों के खिलाफ परिवहन विभाग ने चुप्पी साध रखी है। चेतावनी दी कि अगर कोई कार्रवाई नहीं होती जिला कलक्ट्रेट के समक्ष रोष प्रकट किया जाएगा। इस मौके पर बीएस पेंटर, वेद मक्कासर, इकबाल खां, वारिस अली, रामू, मकबूल खां, आमीर खां, फिरोज खां, सुखविंद्र आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो