scriptढाणी में हथियारबद्ध पुलिसकर्मी तैनात, हमलावरों का नहीं सुराग, चार दल कर रहे जांच | Armed police personnel stationed in Dhanani, no clues of attackers, f | Patrika News

ढाणी में हथियारबद्ध पुलिसकर्मी तैनात, हमलावरों का नहीं सुराग, चार दल कर रहे जांच

locationहनुमानगढ़Published: May 16, 2019 11:06:17 am

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

baba lakha sing murder mamla

ढाणी में हथियारबद्ध पुलिसकर्मी तैनात, हमलावरों का नहीं सुराग, चार दल कर रहे जांच

ढाणी में हथियारबद्ध पुलिसकर्मी तैनात, हमलावरों का नहीं सुराग, चार दल कर रहे जांच
– बाबा लक्खासिंह हत्याकांड के गवाहों पर फायरिंग का मामला
– पुलिस की चार टीम जुटी जांच में
हनुमानगढ़. बाबा लक्खा सिंह हत्याकांड के मुख्य गवाहों पर फायरिंग मामले में अज्ञात हमलावरों की धरपकड़ के लिए पुलिस की ओर से गठित चार में से दो टीम हरियाणा व पंजाब में अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है। जबकि दो टीम जिले में ही जांच कर रही है। मगर गुरुवार तक किसी भी टीम को अज्ञात हमलावरों की पहचान के संबंध में कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। उधर, सुरक्षा के लिहाज से ढाणी में हथियारबद्ध पुलिसकर्मी तैनात किए जा चुके हैं। अज्ञात हमलावरों की पहचान के लिए पुलिस तकनीकी विशेषज्ञों की मदद लेकर फायरिंग के समय ढाणी के आसपास सक्रिय मोबाइल नंबरों का पता लगाने के लिए डंप डाटा उठा रही।
मामले की जांच कर रहे जंक्शन थाना प्रभारी अरविन्द भारद्वाज ने बताया कि वारदात का खुलासा करने के लिए गठित दलों को अलग-अलग क्षेत्रों में भेजा गया है। इनमें से कुछ टीम पंजाब व हरियाणा में भी भेजी गई हैं। वहां की पुलिस के सहयोग से इस मामले में फायर करने वालों के बारे में सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी जांची गई है। उल्लेखनीय है कि गुरजीत सिंह (25) पुत्र बाबा लक्खा सिंह जटसिख निवासी आठ एलएलडब्ल्यू ने सोमवार को जंक्शन थाने में रिपोर्ट दी कि चक 8 एलएलडब्ल्यू में उसके पिता बाबा लक्खा सिंह पुत्र गुलाब सिंह का 23 नवम्बर 2016 को कत्ल हो गया था। यह मामला अदालत में विचाराधीन है। इस मुकदमे में अदालत ने गवाहों को तलब किया है। इसी वजह से गवाहों को धमकाने व जान से मारने के लिए सोमवार सुबह करीब 3 बजकर 50 मिनट पर दो मोटर साइकिल पर 3-4 जने हथियारों से लैस होकर आए तथा पिस्टल से फायर किए। फायर बाहर की दीवार एवं गेट पर लगे। संयोगवश उस समय उसके दादा जो आंगन में सोते थे, वे पंजाब गए हुए थे। उसके दादा गुलाब सिंह हत्या के मामले में मुख्य गवाह हैं। मुकदमे में बुधवार को उनकी तारीख पेशी थी। वे गवाही नहीं दे, इसलिए यह हमला किया गया। पुलिस ने अज्ञात जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो