scriptनकाबपोश छीन ले गए नकदी भरा बैग | bag snatching in hanumangarh | Patrika News

नकाबपोश छीन ले गए नकदी भरा बैग

locationहनुमानगढ़Published: Sep 20, 2018 11:40:48 am

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/rajasthan-news/
 

bag snatching

नकाबपोश छीन ले गए नकदी भरा बैग

सप्लाई देकर आ रहे गैस एजेंसी के कर्मचारी के साथ हुई वारदात

हनुमानगढ़. क्षेत्र में अपराधी बेखौफ हो रहे हैं। हालत यह है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली पर गांवों में सिलेंडर की सप्लाई देकर आ रहे इंडेन गैस एजेंसी के कर्मचारी से मोटर साइकिल सवार दो नकाबपोश नकदी से भरा बैग छीनकर ले गए। छीनाझपटी की वारदात टाउन में भद्रकाली मंदिर के पास हुई। उस समय एजेंसी कर्मचारी अकेला ही था।
इस संबंध में टाउन पुलिस ने दो अज्ञात जनों के खिलाफ छीनाझपटी के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार टाउन की इंडेन गैस एजेंसी का कर्मचारी ट्रैक्टर-ट्रॉली में गैस सिलेंडर की सप्लाई लेकर ढालिया व फतेहपुर गांव गया था। सिलेंडरों की सप्लाई देने के बाद वह सप्लाई से मिली 54 हजार 316 रुपए की नकदी लेकर वापस टाउन आ रहा था। जब वह भद्रकाली मंदिर के पीछे पहुंचा तो मोटर साइकिल पर सवार होकर आए दो नकाबपोशों में से पीछे बैठे व्यक्ति ने चलते ट्रैक्टर-ट्रॉली से नकदी भरा बैग छीन लिया तथा मोटर साइकिल लेकर फरार हो गए।
पुलिस ने अज्ञात नकाबपोशों के खिलाफ भादंसं की धारा 382, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच कर रहे सहायक उप निरीक्षक जसकरण सिंह ने बताया कि नकदी भरा बैग छीनने वाले बाइक सवार नकाबपोशों की तलाश की जा रही है। वारदातस्थल का मौका मुआयना किया गया है। आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है।
क्षेत्र में अपराधी बेखौफ हो रहे हैं। हालत यह है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली पर गांवों में सिलेंडर की सप्लाई देकर आ रहे इंडेन गैस एजेंसी के कर्मचारी से मोटर साइकिल सवार दो नकाबपोश नकदी से भरा बैग छीनकर ले गए। छीनाझपटी की वारदात टाउन में भद्रकाली मंदिर के पास हुई। उस समय एजेंसी कर्मचारी अकेला ही था।
इस संबंध में टाउन पुलिस ने दो अज्ञात जनों के खिलाफ छीनाझपटी के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार टाउन की इंडेन गैस एजेंसी का कर्मचारी ट्रैक्टर-ट्रॉली में गैस सिलेंडर की सप्लाई लेकर ढालिया व फतेहपुर गांव गया था। सिलेंडरों की सप्लाई देने के बाद वह सप्लाई से मिली 54 हजार 316 रुपए की नकदी लेकर वापस टाउन आ रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो