script

हादसे ने उजाड़ा परिवार: बाइक से 5 माह की मासूम को लेकर गिरी मां की दर्दनाक मौत, दूर जा गिरी बच्ची सकुशल

locationहनुमानगढ़Published: Oct 29, 2019 10:09:09 pm

Submitted by:

abdul bari

भाई दूज के दिन अपने पति संग ननद को मिठाई देने व मिलने जा रही महिला की रास्ते में बाईक से गिरने से दर्दनाक मौत ( bike accident in hanumangarh ) हो गई। ( road accident in hanumangarh ) हादसे की सूचना मिलने पर थाना से मौके पर पहुंचे एएसआई देवीलाल ( hanumangarh police ) ने बताया कि झोरड़ा तहसील मलोट (पंजाब) निवासी कुलदीपसिंह मजबीसिख परिवार के साथ बाईक पर सवार होकर जा रहा था।

संगरिया.

भाई दूज के दिन अपने पति संग ननद को मिठाई देने व मिलने जा रही महिला की रास्ते में बाईक से गिरने से दर्दनाक मौत ( bike accident in hanumangarh ) हो गई। जिससे त्यौहार की खुशियां मातम में बदल गईं। पुलिस ने मृतका का शव सरकारी अस्पताल के मोर्चरी रूम में सुरक्षित रखवाया है। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम व आवश्यक कार्रवाई होगी।

यह है पूरा मामला ( road accident in hanumangarh )

हादसे की सूचना मिलने पर थाना से मौके पर पहुंचे एएसआई देवीलाल ( hanumangarh police ) ने बताया कि झोरड़ा तहसील मलोट (पंजाब) निवासी कुलदीपसिंह मजबीसिख मंगलवार शाम को अपनी पत्नी कमलजीत कौर (30) व अपनी दो बेटियों गुरसीरत कौर (6) व गुरकीरत कौर (5 माह) को साथ लेकर गांव सिंहपुरा में विवाहिता अपनी बहन को भैया दूज व दीपावली की मिठाई और कपड़े आदि देने व मिलने के लिए बाईक पर सवार होकर जा रहा था।
बच्ची जोर-जोर से रो रही थी…

इस दौरान वह गांव नाथवाना से कुछ दूर आगे गया तो अचानक उसकी पत्नी कमलजीत कौर बाईक से नीचे गिर गई। उसके हाथ में पकड़ी बच्ची गुरकीरत कौर उसकी गोदी से छिटककर कुछ दूर जा गिरी। घबराए कुलदीप ने बाईक रोकी और दोनों को संभाला। कमलजीत बेहोश थी व कानों से खून बह रहा था वहीं बच्ची जोर-जोर से रो रही थी।
गुरकीरत को कोई चोट नहीं आई ( woman death in accident )


घायलों को राहगीरों की मदद से सरकारी अस्पताल लाए। जहां पर डॉक्टरों ने कमलजीत कौर को जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया जबकि बच्ची गुरकीरत को संभालने पर उसे कोई चोट नहीं आई, उपस्थित लोगों ने कहा कि वह ईश्वरीय कृपा से बच गई। कुलदीप सिंह गांव थिराजवाला में ग्रंथी है। मृतका के पीहर खेमाखेड़ा (पंजाब) में पुलिस ने सूचना दे दी है। उनके आने के बाद आगामी कार्रवाई कल सुबह होगी। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

ट्रेंडिंग वीडियो