scriptबाइक में भिड़ी कार, एक की मौत | bike- car accident in hanumangarh, one died | Patrika News

बाइक में भिड़ी कार, एक की मौत

locationहनुमानगढ़Published: Jun 25, 2018 09:43:08 pm

Submitted by:

vikas meel

श्रीगंगानगर मार्ग स्थित गांव पक्कासारणा के पास सोमवार दोपहर को गाय से टकराने के बाद अनियंत्रित हुई कार सामने से आ रही मोटर साइकिल से भिड़ गई।

accident

accident

हनुमानगढ़.

श्रीगंगानगर मार्ग स्थित गांव पक्कासारणा के पास सोमवार दोपहर को गाय से टकराने के बाद अनियंत्रित हुई कार सामने से आ रही मोटर साइकिल से भिड़ गई। हादसे में बाइक सवार एक जने की मौत हा गई जबकि उसके साथ बैठा व्यक्ति घायल हो गया। मृतक व घायल साला-बहनोई हैं। सदर पुलिस ने शव को कब्जे में ले जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।


मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी। इस संबंध में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर के चक चार एमएल निमावाली का रहने वाला भगवानाराम (47) पुत्र डालूराम नायक अपने रिश्तेदार कृष्णलाल (40) पुत्र मुखराम नायक निवासी कोनी, हिंदुमलकोट श्रीगंगानगर के साथ सोमवार दोपहर को मोटर साइकिल नंबर आरजे 13 एएस 5761 पर हनुमानगढ़ से श्रीगंगानगर जा रहा था। दोपहर करीब 12.35 बजे वे हनुमानगढ़ से चलकर पक्कासारणा से करीब दो किलोमीटर पहले पहुंचे। इसी दौरान सामने से आई कार नंबर एचआर 51 एएसी 2002 सड़क पार कर रही गाय से टकरा गई। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर मोटर साइकिल से भिड़ गई।

 

हादसे में सिर पर गंभीर चोट लगने से बाइक सवार कृष्णलाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका बहनोई भगवानाराम गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में गाय की भी मौत हो गई। कार सवार वाहन छोड़ मौके से भाग गए। सूचना मिलने पर मौके पर 108 एंबुलेंस पहुंची। ईएमटी घनश्याम व पायलट सुभाष ने घायल भगवानाराम को टाउन के राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया। हादसे की जानकारी मिलने पर सदर पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल रोहताश कुमार मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में ले जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। परिजनों के देर शाम हनुमानगढ़ पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। पुलिस ने घायल भगवानाराम के पर्चा बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सोमवार देर शाम को पुलिस उप अधीक्षक वीरेंद्र जाखड़ ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो