जेसीबी की टक्कर से बाइक सवार की मौत

जेसीबी की टक्कर से बाइक सवार की मौत

pawan uppal | Updated: 13 Jun 2017, 08:26:00 AM (IST) Hanumangarh, Rajasthan, India

सहजीपुरा रोही में सोमवार सुबह जेसीबी की टक्कर से मोटर साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मृतक स्थानीय उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में सूचना सहायक के पद पर कार्यरत था। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में सदर थाने में जेसीबी चालक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

सहजीपुरा रोही में सोमवार सुबह जेसीबी की टक्कर से मोटर साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मृतक स्थानीय उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में सूचना सहायक के पद पर कार्यरत था। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में सदर थाने में जेसीबी चालक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार चक 40 एसएसडब्ल्यू निवासी हरमनदीप सिंह (29) पुत्र गुरदीप सिंह जटसिख सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे गांव से मोटर साइकिल पर सवार होकर ड्यूटी के लिए हनुमानगढ़ रवाना हुआ। 



फर्जी किन्नर बनकर लोगों से रुपए लेने वाले दो धरे, एक फरार



सहजीपुरा रोही में चक 15 एसटीजी ए में सड़क के पास खुदाई का कार्य चल रहा था। जब हरमनदीप वहां से गुजरने लगा तो चालक ने जेसीबी के पंजे को तेज व लापरवाही से घूमाया तो वह मोटर साइकिल सवार हरमनदीप की छाती से टकरा गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीछे एक अन्य मोटर साइकिल पर आ रहे हरमनदीप के चाचा रणवीर सिंह ने उसे संभाला तथा निजी वाहन से टाउन के राजकीय जिला चिकित्सालय लेकर रवाना हुए। 


दो बाइक भिडंत में युवक की मौत, तीन घायल



लेकिन हरमनदीप की रास्ते में ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर उपखण्ड अधिकारी सुरेन्द्र पुरोहित, तहसीलदार सुभाष कड़वासरा, प्रशिक्षु आरपीएस ममता सारस्वत व डबलीराठान चौकी प्रभारी विजेन्द्र नेहरा चिकित्सालय पहुंचे। अधिकारियों की देखरेख में शव का पोस्टमार्टम हुआ। मृतक के चाचा रणवीर सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह की रिपोर्ट पर सदर थाने में जेसीबी नंबर आरजे 44 पीए 0088 के चालक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned