हनुमानगढ़ जिले में पता पूछने के बहाने बाइक सवारों ने बुजुर्ग महिलाओं से छीने सोने के गहने

हनुमानगढ़. पता पूछने के बहाने बुजुर्ग महिलाओं से लूट की दो सनसनीखेज वारदातें सामने आई हैं। गांव चंदड़ा तथा रावतसर में इन दो अलग वारदातों में बाइक सवार अज्ञात जने महिलाओं से कान की बालियां तथा लॉकेट छीनकर फरार हो गए।

By: adrish khan

Published: 07 Sep 2021, 08:33 PM IST

हनुमानगढ़ जिले में पता पूछने के बहाने बाइक सवारों ने बुजुर्ग महिलाओं से छीने सोने के गहने
- गांव चंदड़ा तथा रावतसर में अलग-अलग दो वारदातें
- रावतसर में विरोध करने पर महिला को किया धारदार हथियार से जख्मी
हनुमानगढ़. पता पूछने के बहाने बुजुर्ग महिलाओं से लूट की दो सनसनीखेज वारदातें सामने आई हैं। गांव चंदड़ा तथा रावतसर में इन दो अलग वारदातों में बाइक सवार अज्ञात जने महिलाओं से कान की बालियां तथा लॉकेट छीनकर फरार हो गए। रावतसर में जब महिला ने लुटेरों का विरोध किया तो उसके हाथ पर धारदार हथियार से वार कर उसे जख्मी कर दिया। इस संबंध में एक मामला जंक्शन थाने में दो जनों के खिलाफ दर्ज कराया गया। दलीप कौर उर्फ दीपो (60) पत्नी दर्शन सिंह निवासी चन्दड़ा ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि वह रविवार दोपहर घर के आगे खड़ी थी। तभी गांव का ही अकबर वह एक अन्य बाइक पर आए। उससे निम्मा सिंह के घर का पता पूछने लगे। इसी दौरान दोनों जने उसके कान से सोने की एक तौला वजनी बालियां छीन ली तथा फरार हो गए। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
महिला को जख्मी कर गले से छीना लॉकेट
रावतसर. कस्बे में दिनोंदिन अपराधिक घटनाओं को सिलसिला बढऩे लगा है। अपराधिक तत्व कहीं मोटर साइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं तो कहीं दिनदहाड़े चैन स्नेचिंग की घटना को भी अंजाम दे रहे हैं। मंगलवार दोपहर लगभग तीन बजे स्थानीय वार्ड 15 में एक स्कूटी पर आए दो युवकों ने वृद्धा के गले से लॉकेट लूटकर ले गए। महिला ने विरोध किया तो उसे धारदार हथियार से घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार वार्ड 31 निवासी मनोहरी देवी (60) पत्नी रजीराम भार्गव मंगलवार दोपहर घर जा रही थी। तभी सेफ केयर अस्पताल के पास स्कूटी पर स्वार दो युवक आए। महिला से किसी के घर का पता पूछा। महिला के मना करने के बावजूद वह घर का पता बार-बार पूछते रहे। इसके बाद अचानक महिला पर झपटते हुए गले में पहना सोने का लॉकेट तोड़ लिया। महिला के हाथ पर धारदार हथियार से वार कर फरार हो गए। वृद्धा ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हो गए। लोगों ने वृद्धा को स्थानीय राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। इसमें दो युवक स्कूटी पर दिखाई दिए। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया।

adrish khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned