scriptDhoom: चोरी करते टूटे पैर, फिर भी चुराता रहा बाइक, पुलिस ने पकड़ा | Bike Theft in hanumangarh, broken leg, still stole bike, the police ca | Patrika News

Dhoom: चोरी करते टूटे पैर, फिर भी चुराता रहा बाइक, पुलिस ने पकड़ा

locationहनुमानगढ़Published: Jun 20, 2019 11:34:27 am

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. पैरों में चोट इतनी गंभीर कि बिना सहारे चलना मुश्किल। इसके बावजूद शहर से मोटर साइकिलें चुरा रहा था। टाउन पुलिस के बाइक चोरी मामले में हत्थे चढ़े आरोपी की हालत कुछ ऐसी ही थी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चुराई गई बाइक उसके घर से बरामद कर ली है।

hanumangarh bike thief

Dhoom: चोरी करते टूटे पैर, फिर भी चुराता रहा बाइक, पुलिस ने पकड़ा

चोरी करते टूटे पैर, फिर भी चुराता रहा बाइक
– टाउन पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर
– आरोपी मेडिकेटेड नशे का आदी
हनुमानगढ़. पैरों में चोट इतनी गंभीर कि बिना सहारे चलना मुश्किल। इसके बावजूद शहर से मोटर साइकिलें चुरा रहा था। टाउन पुलिस के बाइक चोरी मामले में हत्थे चढ़े आरोपी की हालत कुछ ऐसी ही थी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चुराई गई बाइक उसके घर से बरामद कर ली है। https://bit.ly/2XtBwF0 आरोपी पूर्व में भी चोरी की वारदातों में संलिप्त रह चुका है। उसके खिलाफ टाउन व सदर थाने में चोरी के आरोप में तीन मामले दर्ज हैं। तीनों मामलों में उसके खिलाफ चालान पेश हो चुका है। मामले की जांच कर रहे एएसआई दर्शन सिंह ने बताया कि आरोपी मुकेश (22) पुत्र हनुमान भाट निवासी बालाजी कॉलोनी, गुरुसर मेडिकेटेड नशा करने का आदी है। नशे की पूर्ति करने के लिए वह चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। उसे जब गिरफ्तार किया गया तो उसके दोनों पैरों में चोट लगी थी। वह बिना सहारे के चल भी नहीं पा रहा था। उसने बताया कि कुछ दिन पहले वह एक घर में चोरी करने के उद्देश्य से दीवार फांदकर घुसा था। दीवार कूदते समय उसके दोनों पैरों में चोट लग गई। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने में मुखबिर तंत्र की भूमिका रही। उसे पूछताछ व बरामदगी के बाद न्यायालय के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया। गौरतलब है कि कृष्णकांत (30) पुत्र बाबूलाल ब्राह्मण निवासी वार्ड नम्बर 26 हनुमानगढ़ टाउन ने एक जून को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि रात्रि को अज्ञात जना उसके घर में खड़ी मोटर साइकिल चोरी कर ले गया। पुलिस ने अज्ञात जने के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।
गाड़ी से मोबाइल व पर्स पार https://bit.ly/2Y9FXBW
हनुमानगढ़ में रेलगाड़ी में चढ़ते समय भीड़ का लाभ उठा कर अज्ञात जना यात्री की जेब साफ कर गया। जब तक उसे चोरी का पता चला अज्ञात आरोपी वहां से जा चुका था। जेब से मोबाइल फोन, पर्स व दस्तावेज चोरी हो गए। जानकारी के अनुसार राजेन्द्र वर्मा पुत्र मोहनलाल वर्मा निवासी वार्ड 44, सुरेशिया को परिवार के सदस्यों के साथ सूरतगढ़ की तरफ जाने वाली रेलगाड़ी में सवार होने के लिए जंक्शन रेलवे स्टेशन पहुंचा। करीब एक बजे जब वह ट्रेन में सवार होने लगा तो अज्ञात जना उसकी जेब साफ कर गया। पर्स में आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस व आरसी थी। डिब्बे में चढ़े कई अन्य यात्रियों की भी जेबें अज्ञात जनों ने खंगाल डाली। इस संबंध में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन जयपुर में ऑनलाइन शिकायत की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो