scriptbjp | भद्रकाली मंदिर व सुखा सिंह महताब सिंह गुरुद्वारे में भी माथा टेकेंगे भाजपाध्यक्ष | Patrika News

भद्रकाली मंदिर व सुखा सिंह महताब सिंह गुरुद्वारे में भी माथा टेकेंगे भाजपाध्यक्ष

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हनुमानगढ़-श्रीगंगानगर दौरा
भद्रकाली मंदिर व सुखा सिंह महताब सिंह गुरुद्वारे में भी माथा टेकेंगे भाजपाध्यक्ष
तैयारियों में जुटे भाजपा कार्यकर्ता

हनुमानगढ़

Updated: May 07, 2022 10:38:50 pm

हनुमानगढ़. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे की तैयारियों को लेकर जंक्शन भाजपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष बलबीर बिश्नोई ने बताया कि पांचों मण्डलों के कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिवसीय हनुमानगढ़-सूरतगढ़ प्रवास की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। दस मई को नड्डा सूरतगढ़ में बूथ संकल्प सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसमें बूथ अध्यक्ष व शक्ति केंद्रों के पदाधिकारी शामिल होंगे। दस मई को सूरतगढ़ में बूथ सम्मेलन के बाद ग्यारह मई को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय पर भाजपा के नव निर्मित कार्यालय भवन का उद्घाटन भी करेंगे। हनुमानगढ़ कार्यालय में मौजूद होकर नड्डा प्रदेश के अन्य दस भाजपा कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन व चार जिलों में बनने वाले भाजपा कार्यालय का शिलान्यास करेंगे। पूर्व मंत्री डॉ. रामप्रताप ने कहा कि दो दिवसीय दौरे के दौरान नड्डा सहित अन्य नेता ऐतिहासिक भद्रकाली मंदिर व गुरुद्वारा सुखासिंह महताब सिंह में जाकर मत्था टेकेंगे। 10 मई को शाम 5 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत में सेन्टर जेल के पास बाइक रैली निकाली जायेगी।
भद्रकाली मंदिर व सुखा सिंह महताब सिंह गुरुद्वारे में भी माथा टेकेंगे भाजपाध्यक्ष
भद्रकाली मंदिर व सुखा सिंह महताब सिंह गुरुद्वारे में भी माथा टेकेंगे भाजपाध्यक्ष
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत की तैयारियां
पीलीबंगा. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडढा व प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां के यहां मंगलवार को स्वागत कार्यक्रम की तैयारियां की जा रही है। नगर अध्यक्ष पवन मितल व देहात अध्यक्ष सुशील गोदारा ने बताया कि एससी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष कैलाश मेघवाल की देखरेख में फोरलेन पर स्थित एक होटल में मंगलवार दोपहर तीन बजे होने वाले स्वागत कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा जोरशोर से तैयारियां की जा रही है। (पसं)
भाजपा अध्यक्ष के आगमन पर मोटरसाइकिल रैली को लेकर बैठक
भादरा. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के 10 व 11 मई को हनुमानगढ़ आगमन पर भाजयुमो भादरा ने हनुमानगढ़ में मोटरसाइकिल रैली के लिए सभी युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष एव कार्यकर्ताओं ने बैठक की। रैली की तैयारियों को लेकर भाजपा प्रदेशमंत्री अशोक सैनी ने तैयारियों की रूपरेखा के बारे में विस्तृत जानकारी दी। इस दौरान जगदीश गर्ग, गोपाल कौशिक, रवि बंसल, तेजपाल पूनिया, सूचित भाम्भू, रोहताश शर्मा, भीम गोदारा, बजरंग मेघवाल, मुकेश सोनी,सुरेश सोनी, राजेश सांगा, सुरेन्द्र महिपाल, ज्ञानसिंह राजपूत, संदीप चौधरी, कमल सिंधी, अनिल गोदारा, मोहित जैन सम्मलित रहे।
पेयजल व सड़क समस्या का हो समाधान, दिया जाए जमा अंशदान
रावतसर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे की तैयारियों को लेकर शनिवार को यहां भाजपा शहर मण्डल अध्यक्ष बंटी योगी व देहात अध्यक्ष विनोद पलथानिया की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें सांसद निहालचन्द मेघवाल, भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अशोक सैनी व विधायक धर्मेन्द्र मोची मौजूद रहे। सांसद निहालचन्द मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने २४ योजनाएं शुरू की हैं। उनसे देश का प्रत्येक व्यक्ति लाभान्वित हो रहा है। जिले में मेडिकल कॉलेज, स्टेडियम सहित विभिन्न कार्य करवाए जा रहे हैं। पंजाब से राजस्थान को शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए राशि दी गई है। भाजपा के कार्यकाल में २४ घंटे निर्बाध रूप से विद्युत सप्लाई दी जाती थी। अब कांग्रेस सरकार ६ से ८ घंटे तक की कटौती कर रही है। विधायक धर्मेन्द्र मोची ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का शानदार स्वागत कार्यक्रम आयोजित करना है। इसके लिए सभी कार्यकर्ता अधिकाधिक संख्या में कार्यक्रम में पहुंचे। इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष दलीप छिंपा, बेगराज बेहड़ा, रामस्वरूप महला, सरपंच रामकुमार सिहाग, प्रतिपक्ष नेता गौतम बंसल, विष्णु जोशी, नगरपालिका उपाध्यक्ष हेमन्त पचार, अतुलकृष्ण शर्मा, महेन्द्र भार्गव, धनपत कस्वां, गोपीराम कस्वां, इन्द्रसिंह सूडा आदि मौजूद रहे। बैठक के बाद सांसद निहालचन्द मेघवाल ने जन सुनवाई की। इसमें ग्रामीणों ने पेयजल, सड़क, निर्माण स्वीकृति जारी करवाने सहित विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपे। ग्राम पंचायत हरदासवाली के ग्रामीण रघुवीर जाट व नहर अध्यक्ष अमीचन्द, साहबराम ने हरदासवाली को खोडां से जोडऩे वाली सड़क का निर्माण करने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि सांसद निहालचन्द मेघवाल ने ग्राम पंचायत में अभी एक रूपया भी नहीं दिया है। ऐसे में ग्रामीण क्षेत्र का विकास कैसे संभव होगा।
राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील के सदस्यों ने सांसद निहालचन्द मेघवाल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम ज्ञापन सौंप कर पेंशन निधि विनियामक विकास प्राधिकरण में जमा राज्य कर्मचारियों के अशंदान का भुगतान करवाने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि राज्य सरकार ने राज्य कर्मचारियों जो एक जनवरी २००४ के बाद से नियुक्त है उनके लिए पुरानी पेंशन योजना लागू की है। इस पर राज्य कर्मचारियों का एक जनवरी २००४ से नवीन पेंशन योजना में जमा अंशदान राज्य कर्मचारियों को भुगतान किया जाना है। यह अंशदान पेंशन निधि विनियामक विकास प्राधिकरण में जमा है। राज्य सरकार ने पेंशन निधि विनियामक विकास प्राधिकरण से पत्र व्यवहार करने पर पेंशन निधि विनियामक विकास प्राधिकरण ने जमा अंशदान लौटाने से मना कर दिया। इससे राज्य कर्मचारियों का जमा पैसा निकलने पर संकट खड़ा हो गया है। इस पर शिक्षक संघ के सदस्यों ने राज्य कर्मचारियों का अश्ंादान उनके जीपीएफ खातों में हस्तांतरित करने की मांग की। इससे पूर्व एडवोकेट पार्षद गुरजीत विडग़ के निवास पर सांसद निहालचन्द का स्वागत किया गया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर टिब्बी व मिर्जावाली मेर मंडल की बैठक
टिब्बी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हनुमानगढ़ के प्रस्तावित दौरे को लेकर देहांत मंडल टिब्बी व मिर्जावाली मेर के पदाधिकारियों व कार्यकत्र्ताओं की बैठकें शनिवार को आयोजित हुई। देहात मण्डल टिब्बी की बैठक कस्बे के एक मैरिज पैलेस में मण्डल अध्यक्ष उत्तम सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में मुख्य अतिथि सांसद निहाल चंद व विधायक गुरदीप सिंह शाहपीनी थे। बैठक में सांसद निहाल चंद ने बताया कि 10 व 11 को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हनुमानगढ़ दौरे पर आएंगे। वे 10 मई को सूरतगढ़ में संभाग के सभी बूथ अध्यक्षों की बैठक लेगें तथा 11 मई को हनुमानगढ़ में जिला कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। उन्होंने इस कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं के पहुंचने का आग्रह किया। विधायक गुरदीप सिंह शाहपीनी ने कहा कि यहां के कार्यकत्र्ताओं का सौभाग्य है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आ रहे है। उन्होंने क्षेत्र से बड़ी तादाद में कार्यकत्र्ताओं के कार्यक्रम में शामिल होने की जानकारी दी। बैठक में जिला उपाध्यक्ष जगदीश कस्वां, बलदेव सिंह, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष महंगा सिंह, महामंत्री कृष्ण स्वामी, इन्द्र सेन चाहर, उपाध्यक्ष दलबीर सिंह, डॉ श्री राम, मुकुट सिंह शेखावत, राधाकृष्ण पूनियां, सहदेव खददा एससी मोर्चा के अध्यक्ष पूनम पंवार, मनोज निमीवाल, दीपचंद, गुरपास च_ा सहित बड़ी तादाद में कार्यकत्र्ता मौजूद थे। मिर्जावाली मेर देहात मण्ड़ल की बैठक सिलवाला खुर्द स्थित कबीर धर्मशाला में मण्ड़ल अध्यक्ष सुरेन्द्र कड़वासरा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में अतिथि सांसद निहालचंद व विधायक गुरदीप सिंह शाहपीनी ने कार्यकत्र्ताओं को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रस्तावित कार्यक्रम की जानकारी देकर पहुंंचने का आग्रह किया। इस मौके पर रामसिंह बराड़, जिला उपाध्यक्ष गुलाब सींवर, भाजयुमो प्रदेश मंत्री रजनीश कस्वां, किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दौलत राम मूण्ड़ सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे। मण्ड़ल अध्यक्ष सुरेन्द्र कडवासरा ने आभार जताया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

NIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईश्रेयस अय्यर का टेस्ट करियर खतरे में पड़ा, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद टीम इंडिया से होगी छुट्टी!Indian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.