script‘अच्छे दिनों के सब्जबाग दिखला कर देश को गर्त में धकेलाÓ | 'Blown the country into a trough by showing the signs of good days' | Patrika News

‘अच्छे दिनों के सब्जबाग दिखला कर देश को गर्त में धकेलाÓ

locationहनुमानगढ़Published: Oct 17, 2021 09:49:58 pm

Submitted by:

adrish khan

‘अच्छे दिनों के सब्जबाग दिखला कर देश को गर्त में धकेलाÓसम्मेलन में बोली यूथ कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव मंजूभरत तोंगड़…नोहर. केन्द्र की जुमला सरकार ने महंगाई, बेरोजगारी, डूबती अर्थव्यवस्था और निजीकरण के अलावा कुछ नहीं दिया है।

'अच्छे दिनों के सब्जबाग दिखला कर देश को गर्त में धकेलाÓ

‘अच्छे दिनों के सब्जबाग दिखला कर देश को गर्त में धकेलाÓ

‘अच्छे दिनों के सब्जबाग दिखला कर देश को गर्त में धकेलाÓ
सम्मेलन में बोली यूथ कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव मंजूभरत तोंगड़…
नोहर. केन्द्र की जुमला सरकार ने महंगाई, बेरोजगारी, डूबती अर्थव्यवस्था और निजीकरण के अलावा कुछ नहीं दिया है। युवक कांग्रेस केन्द्र सरकार के कथित जनविरोधी कृत्यों के खिलाफ लगातार सड़कों पर संघर्ष करेगी। यह बात यूथ कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव व राजस्थान सह प्रभारी मंजू भरत तोंगड़ ने रविवार को यहां अनाज मंडी स्थित ट्रेडर्स हॉल में कार्यकर्ताओं से कही। उन्होंने कहा कि अच्छे दिनों का नारा देकर सत्ता में आई केन्द्र सरकार ने देश को गर्त में धकेलने के अलावा कुछ नहीं किया। इसका नतीजा यह है कि महंगाई से आमजन बुरी तरह त्रस्त हो चुका है। बेरोजगार युवाओं का धैर्य अब जवाब देने लगा है। करोड़ों नौकरी देने का सपना दिखाने वाली केन्द्र सरकार अब सरकारी कंपनियों को भी दिवालिया कर बेचती जा रही है। निजीकरण की आड़ में आमजन की योजनाओं को भुला दिया गया है।
यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि अब देश की स्थिति को संभालने के लिए युवाओं का आगे आना होगा। इसके लिए यूथ कांग्रेस लगातार अभियान चला रही है। उन्होंने कहा कि सड़कों पर यूथ अगर खामोश हो गया तो संसद आवारा हो जाएगी। इसलिए यूथ कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने स्तर पर केन्द्र की हर जनविरोधी नीति का विरोध करना होगा। कार्यकर्ता सम्मेलन में विधायक अमित चाचाण व पंचायत समिति प्रधान सोहन ढिल ने एनएसयूआई व यूथ कांग्रेस में नई जान फंूकने की बात कही। उन्होंने कहा कि युवाओं को जोड़कर इस दोनों संगठनों को पुन: नई ताकत के साथ खड़ा होना होगा।
इससे देश का भविष्य नई पीढ़ी के नेताओं के हाथ में सुरक्षित रह सकेगा। इससे पहले यूथ कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव मंजू भरत तोंगड़ का यहां पहुंचने पर युंका नेता अनुज खदरिया के नेतृत्व में स्वागत किया गया। कार्यक्रम को कांग्रेस नेता श्रवण तंवर, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रवीणा मेघवाल, युंका जिलाध्यक्ष अशोक कुलडिय़ा, अनुज खदरिया, नपा उपाध्यक्ष रूस्तम चावली, पार्षद पवन कंदोई, कृष्ण गोदारा, पवन हिसारिया, मुकेश मिश्रा, प्रदीप सेवग, शेरसिंह सुडा, राधेश्याम जोईया, घनश्यात तिवाड़ी, मुकेश जोशी, आरीफ टाक, मोहन सुथार, संजय मेघवाल आदि ने विचार व्यक्त किए। तोंगड़ का संजय खदरिया के निवास पर स्वागत किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो