scriptदिल्ली से खरीदी हेरोइन, हनुमानगढ़ में करनी थी सप्लाई | Bought heroin from Delhi, Supply in Hanumangarh | Patrika News

दिल्ली से खरीदी हेरोइन, हनुमानगढ़ में करनी थी सप्लाई

locationहनुमानगढ़Published: Jul 31, 2019 12:04:00 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. चिट्टे (हेरोइन) की सप्लाई जिले में बढ़ रही है। पुलिस तस्करों को दबोच कर इस पर लगाम का प्रयास कर रही है। मगर तस्कर इसकी लत लगाकर हालात बिगाडऩे पर तुले हैं। जंक्शन पुलिस ने मंगलवार रात नई खुंजा में टेम्पो स्टैंड के पास एक युवक को 34 ग्राम चिट्टे सहित दबोचा। उसे पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड मंजूर कराया। आरोपी सिरसा से यहां चिट्टे की सप्लाई लेकर आया था।

Supply in Hanumangarh

दिल्ली से खरीदी हेरोइन, हनुमानगढ़ में करनी थी सप्लाई

दिल्ली से खरीदी हेरोइन, हनुमानगढ़ में करनी थी सप्लाई
– पुलिस ने 34 ग्राम चिट्टा सहित गिरफ्तार युवक को कोर्ट में पेश कर रिमांड मंजूर कराया
– सिरसा निवासी युवक हनुमानगढ़ आया था नशे की सप्लाई लेकर
– खुंजा में टेम्पो स्टैंड के पास से दबोचा
हनुमानगढ़. चिट्टे (हेरोइन) की सप्लाई जिले में बढ़ रही है। पुलिस तस्करों को दबोच कर इस पर लगाम का प्रयास कर रही है। मगर तस्कर इसकी लत लगाकर हालात बिगाडऩे पर तुले हैं। जंक्शन पुलिस ने मंगलवार रात नई खुंजा में टेम्पो स्टैंड के पास एक युवक को 34 ग्राम चिट्टे सहित दबोचा। उसे पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड मंजूर कराया। आरोपी सिरसा से यहां चिट्टे की सप्लाई लेकर आया था। वह थोड़ी-थोड़ी मात्रा में इसकी सप्लाई कई जनों को करने वाला था ताकि उसके ग्राहक पूर्णत: तैयार हो सके।
जंक्शन थाना प्रभारी धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि एसपी कालूराम रावत के निर्देशन में नशे पर लगाम लगाने को लेकर चल रहे विशेष अभियान के तहत सिरसा के गांव फरवाई निवासी गगनदीपसिंह जाट (23) पुत्र रामस्वरूप सिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 34 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। एसआई जगदीश सिंह मय जाब्ता मंगलवार रात गश्त पर थे। इस दौरान नई खुंजा में टेम्पो स्टैंड के पास नाकाबंदी की। वहां संदिग्ध लगने पर युवक से पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। तलाशी के दौरान उसके पास 34 ग्राम चिट्टा मिला। चिट्टा जब्त कर उसे एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच जंक्शन थाना प्रभारी धीरेन्द्र सिंह कर रहे हैं। कार्रवाई दल में एएसआई शंभुदयाल स्वामी, हैड कांस्टेबल कमलजीत सिंह, कांस्टेबल रमेश कुमार, प्रदीप कुमार, महंगा सिंह, कृष्ण ङ्क्षसह, मानसिंह बिजारणिया व बलविन्द्र सिंह शामिल थे।
गैंग बनाकर तस्करी
हनुमानगढ़. नशीली दवा की तस्करी करते अवैध पिस्तौल-कारतूस सहित सोमवार रात सदर पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी कोबरा गैंग का सदस्य है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने स्वीकारा कि गांव धोलीपाल में ही कई युवकों ने कोबरा गैंग बनाई थी। इसके बाद वे तस्करी सहित कई तरह के अपराधिक घटनाओं में संलिप्त हो गए। आरोपी युवक के साथ उसके दो पार्टनर भी हैं जो नशे के इस कारोबार में शामिल हैं। ऐसे में सदर पुलिस ने तीन जनों को नामजद किया है। नशे के इस कारोबार में कोबरा गैंग का मुखिया भी संलिप्त है जो फरार हो गया है। पुलिस ने उसे दबोचने के लिए दबिश भी दी।
फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। मामले की जांच कर रहे टाउन थाना प्रभारी नंदराम भादू ने मंगलवार को आरोपी सुशील कुमार (21) पुत्र कालूराम नायक निवासी वार्ड एक, धोलीपाल को कोर्ट में पेश कर रिमांड मंजूर करवाया। पुलिस आरोपी के खुलासे के बाद इस मामले में नामजद गांव धोलीपाल निवासी सोनू उर्फ पटाका पुत्र बीरबलराम रामगढिय़ा व पल्लू निवासी सुरेन्द्र जाखड़ की तलाश शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि मादक पदार्थांे व अवैध हथियारों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सदर थाना प्रभारी लखवीरसिंह गिल ने सोमवार देर शाम गश्त के दौरान रोही धोलीपाल में अण्डरपास के नजदीक माणुका रोड पर नाकाबंदी की। इसी दौरान वहां से जा रहे बाइक सवार युवक की गतिविधियां संदिग्ध नजर आने पर उसे रुकवा कर तलाशी ली। बाइक पर लगे थैले से 16 डिब्बे बरामद हुए। उनमें से चार डिब्बों में ट्रामाडोल ट्राई-एसआर टेबलेट के कुल 88 पत्ते तथा 12 डिब्बों में अल्प्राजोलम टेबलेट के कुल 478 पत्ते बरामद हुए। इनमें कुल 8050 गोलियां थी। पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उसके पास एक अवैध पिस्तौल व चार कारतूस भी बरामद हुए। पुलिस ने नशे में इस्तेमाल होने वाली गोलियां, पिस्तौल, कारतूस व मोटर साइकिल कब्जे में लेकर सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ 8/21, 22 एनडीपीएस एक्ट व 3/25 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो