scriptपुत्रवधू के परिजनों के धमकाने से परेशान होकर ससुर ने खाया जहर | Bruised by threatening to eat poison | Patrika News

पुत्रवधू के परिजनों के धमकाने से परेशान होकर ससुर ने खाया जहर

locationहनुमानगढ़Published: Jun 16, 2019 09:34:57 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

hanumangarh crime news

पुत्रवधू के परिजनों के धमकाने से परेशान होकर ससुर ने खाया जहर

पुत्रवधू के परिजनों के धमकाने से परेशान होकर ससुर ने खाया जहर
– मृतक के परिजन समझाइश करने पर तैयार हुए पोस्टमार्टम के लिए
– प्रौढ़ के जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला
हनुमानगढ़. जंक्शन में चूना फाटक के पास प्रौढ़ के शनिवार को जहर का सेवन कर आत्महत्या करने के मामले में परिजनों ने रविवार को पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया। मृतक के परिजन जिला अस्पताल स्थित पुलिस चौकी के समक्ष धरने पर बैठ गए। मौके पर मौजूद जंक्शन थाना पुलिस ने समझाइश का प्रयास किया। मगर वे नहीं माने। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि हरबंश सिंह की पुत्रवधू ने उन पर झूठा मामला दर्ज करवा रखा है। पुत्रवधू व उसके परिजनों ने पिछले दिनों उनको जान से मारने की धमकी दी थी। इससे परेशान होकर हरबंश सिंह ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में शनिवार को जंक्शन थाने में मर्ग दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने मामले की निष्पक्ष जांच व दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इसके बाद परिजन मान गए तथा दोपहर बाद पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया।
गौरतलब है कि गुरप्रीत सिंह निवासी चूना फाटक वार्ड 37 ने शनिवार को जंक्शन थाने में मर्ग दर्ज कराई कि उसके पिता हरबंश सिंह (58) पुत्र जगराज सिंह ने शनिवार सुबह घर में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उनकी मौत हो गई। वे कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान थे। इसके बाद जब रविवार को मृतक के परिजनों ने धरना लगाया तो पुलिस अधिकारियों को एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा। इसमें आरोप लगाया कि गुरप्रीत सिंह की पत्नी रमनदीप कौर निवासी बठिंडा उससे अलग अपने मायके में रहती है। वह अपनी माता कुलविन्द्र कौर, भाई जुगनूदीप सिंह, जीजा दीपा सिंह, नाना प्रकाश ङ्क्षसह तथा नानी शीला देवी सभी निवासी बठिंडा के प्रभाव में है। उसने परिवादी व उसके पिता के खिलाफ पंजाब के थानों में कई कथित झूठी शिकायतें कर रखी हैं। 12 जून को ऐसी ही एक शिकायत को लेकर उनको कैनाल थाना, बठिंडा बुलाया गया। वहां आरोपियों ने कई प्रबुद्ध लोगों के सामने उसके पिता हरबंश सिंह को जान से मारने की धमकी दी। इससे परेशान होकर पिता ने शनिवार को जहरीले पदार्थ का सेवन कर जान दे दी। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो