scriptहनुमानगढ़ में सब्जी मंडी में व्यापारी से मारपीट, नकदी छीनने का आरोप | Businessman assaulted by businessman in Hanumangarh, accused of snatch | Patrika News

हनुमानगढ़ में सब्जी मंडी में व्यापारी से मारपीट, नकदी छीनने का आरोप

locationहनुमानगढ़Published: Jun 29, 2019 12:34:56 pm

Submitted by:

Purushottam Jha

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
जंक्शन सब्जी मंडी में लेनदेन के विवाद में एक पक्ष ने शनिवार को एक व्यापारी पर हमला बोल दिया। लाठियों से मारपीट करने के बाद नकदी भी छीन ले गए।
 

sp off

हनुमानगढ़ में सब्जी मंडी में व्यापारी से मारपीट, नकदी छीनने का आरोप

हनुमानगढ़ में सब्जी मंडी में व्यापारी से मारपीट, नकदी छीनने का आरोप
-घटना के बाद मौके पर जमा हुई लोगों की भीड़
-मामला दर्ज करने में जुटी पुलिस, लेनदेने का बताया जा रहा है विवाद
हनुमानगढ़. जंक्शन सब्जी मंडी में लेनदेन के विवाद में एक पक्ष ने शनिवार को एक व्यापारी पर हमला बोल दिया। लाठियों से मारपीट करने के बाद नकदी भी छीन ले गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर जंक्शन पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़त व्यापारी के बयान लिए। बताया जा रहा है कि लेनदेन के विवाद में कल भी मंडी में घटना घटी थी। इसी के तहत दूसरे पक्ष ने शनिवार को हमला बोला। जंक्शन सब्जी मंडी के व्यापारी जगदीश प्रसाद सैनी ने पुलिस को बताया कि मानकसर निवासी वकील सहित तीन-चार अन्य ने मिलकर उससे मारपीट की। साथ ही नकदी छीन ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस को मौजूद लोगों ने मारपीट करने वाले एक व्यक्ति बुधराम को पकडक़र पुलिस को सुपुर्द कर दिया। एएसआई विनोद कुमार ने बताया कि दोनों के बीच लेनदेन का विवाद था। इसी क्रम में शनिवार को आरोपियों ने मिलकर सैनी से मारपीट की। समाचार लिखे जाने तक पीडि़त पक्ष के लोग थाने में मौजूद रहे तथा मामला दर्ज करवाने की प्रक्रिया में जुटे रहे। बताया जा रहा है कि लेनदेन को लेकर दोनों में विवाद चल रहा है। इसीके चलते शनिवार को आरोपियों ने व्यापारी के साथ मारपीट की। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। असलियत का पता तो जांच के बाद ही चलेगा। वहीं इस घटना के बाद व्यापारी वर्ग भयभीत हो गए। मंडियों में आए दिन चोरी, लूट और मारपीट की घटना से व्यापारी वर्ग डरे हुए हैं। गत दिनों व्यापारी वर्ग एसपी से भी मिला था। इसके बाद जंक्शन पुलिस हरकत में आई थी, और चोरी के आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम गठित की थी। इसके बाद कुछ चोरों को गिरफ्तार किया गया था। अब सब्जी मंडी में मारपीट और नकदी छीनकर भागने का मामला आने से व्यापारी वर्ग में रोष व्याप्त हो गया है। व्यापारियों की मांग है कि पुलिस जल्द आरोपियों को पकड़े। नहीं तो आंदोलन तेज करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो