नहर में ढूंढ़ रहे थे कार सवार परिवार को, मिली किसी ओर की भी लाश

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. लखूवाली के पास इंदिरा गांधी नहर में गिरे कार सवार परिवार को ढूंढ़ते समय पुलिस को एक अन्य शव भी मिला। अज्ञात पुरूष के शव की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

By: adrish khan

Published: 12 Feb 2021, 10:21 AM IST

नहर में ढूंढ़ रहे थे कार सवार परिवार को, मिली किसी ओर की भी लाश
- गांव लखूवाली के पास नहर से अज्ञात शव बरामद
- अब तक नहीं हो सकी पहचान, रखवाया मोर्चरी में
हनुमानगढ़. लखूवाली के पास इंदिरा गांधी नहर में गिरे कार सवार परिवार को ढूंढ़ते समय पुलिस को एक अन्य शव भी मिला। अज्ञात पुरूष के शव की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पहचान के लिए शव को रावतसर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। लखूवाली पुलिस चौकी के हैड कांस्टेबल प्रद्युम्न यादव ने बताया कि लखूवाली पुल के पास इंदिरा गांधी नहर में मंगलवार रात कार सहित चार जने गिर गए थे। उनकी तलाश के दौरान बुधवार को जब गांव लखूवाली के गोताखोर कार सवार लोगों को तलाश रहे थे। उस समय उनको लखूवाली हेड के पास नहर में पानी के ऊपर तैरती एक लाश मिली। गोताखोरों ने शव को नहर से बाहर निकलवाया तो यह शव कार सवारों का नहीं होने की बात पता चली। शव के पास से कोई ऐसा दस्तावेज भी नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। करीब 50 वर्षीय अज्ञात मृतक के लम्बी दाढ़ी है। स्लेटी रंग का कुर्ता-पायजामा पहने मृतक देखने में पंजाब क्षेत्र का निवासी होना प्रतीत होता है। शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।
गौरतलब है कि संगरिया निवासी विनोद उर्फ संजू निवासी संगरिया उसकी पत्नी, पुत्री एवं एक अन्य महिला कार में सवार होकर सीकर से घर लौट रहे थे। उनके साथ रमेश स्वामी निवासी मल्लडख़ेड़ा, टिब्बी भी था। मंगलवार रात करीब 12 कार सवार पांचों जने गांव लखूवाली के निकट पहुंचे। इंदिरा गांधी नहर के पुल के पास लघुशंका के लिए कार रोकी। विनोद उर्फ संजू व उसकी पत्नी, पुत्री एवं एक अन्य महिला कार में थे। जबकि रमेश स्वामी लघुशंका के लिए रोड के किनारे खड़ा था। तभी गाड़ी हैंड ब्रेक नहीं लगे होने से अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। उसमें सवार चारों जनों की नहर में डूबने से मौत हो गई थी।

adrish khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned