हनुमानगढ़ में पाठशाला जा रही छात्रा को बहलाकर सामूहिक दुराचार

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. पाठशाला जा रही नाबालिग छात्रा को बहला कर ले जाने व उससे सामूहिक दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में गुरुवार को पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर महिला थाने में दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

हनुमानगढ़ में पाठशाला जा रही छात्रा को बहलाकर सामूहिक दुराचार
- पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज
हनुमानगढ़. पाठशाला जा रही नाबालिग छात्रा को बहला कर ले जाने व उससे सामूहिक दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में गुरुवार को पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर महिला थाने में दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इसकी जांच एससी/एसटी सेल के सीओ नारायणसिंह भाटी कर रहे हैं।
पुलिस के अनुसार एक जने ने रिपोर्ट दी कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री बुधवार सुबह घर से विद्यालय के लिए रवाना हुई। जब वह छुट्टी होने पर घर नहीं पहुंची तो स्कूल जाकर पता किया। वहां से जानकारी मिली कि बालिका विद्यालय आई ही नहीं। इसके बाद इधर-उधर पड़ताल शुरू की। शाम को पुत्री बदहवास हालत में घर पहुंची। उसने बताया कि वह जब विद्यालय जा रही थी तो रास्ते में उसे कार में सवार होकर आए गांव जोड़कियां निवासी मोहित गोदारा व मनीष मिले। उन्होंने कहा कि उसकी सहेली बीमार है। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाना है। वह उनके साथ चले। उनकी बातों में आकर वह कार में बैठ गई। दोनों जने कार को अज्ञात स्थान पर ले गए। वहां दोनों ने उससे दुराचार किया। घटना के बारे में किसी को कुछ बताने पर नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 363, 376 डी, 34, 3/4 पोक्सो एक्ट व 3(2)(वी), 3(2)(वीए) एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

पंचायती के दौरान महिला से छेड़छाड़
हनुमानगढ़. जंक्शन थाने के समक्ष दो पक्षों में चल रही पंचायती के दौरान महिला से छेड़छाड़ को लेकर महिला थाने में पिता-पुत्र के खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज कराया गया। पुलिस के अनुसार महिला ने रिपोर्ट दी कि उनकी किसी विवाद को लेकर जंक्शन थाने के सामने दूसरे पक्ष के साथ पंचायत चल रही थी। इस दौरान दूसरे पक्ष के जगदीश पुत्र बलदेवराज मिश्रा व उसके पुत्र रोहित मिश्रा निवासी सुभाषपुरा, बीकानेर ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इसी तरह छेड़छाड़ के दो और मामले दर्ज कराए गए। महिला ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि जब वह अपने प्लाट में बंधे पशु संभालने गई तो सुरेशिया के वार्ड 55 निवासी कामरेड पुत्र मानकाराम सहित 6 जने वहां आए। उसे धमकाया तथा छेड़छाड़ की। एक अन्य मामले में महिला ने पुलिस को बताया कि पाल सिंह पुत्र महेन्द्रसिंह निवासी चक चार जेआरके जंडावाली उसके घर में घुसा तथा छेड़छाड़ की।

adrish khan Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned