scriptएटीएम जेब में और खाते से निकली नकदी, उपभोक्ता के उड़े होश | Cash withdrawal from ATM pocket and the account, the consumer's exorc | Patrika News

एटीएम जेब में और खाते से निकली नकदी, उपभोक्ता के उड़े होश

locationहनुमानगढ़Published: Mar 15, 2019 05:51:29 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

hanumangarh online thagi

एटीएम जेब में और खाते से निकली नकदी, उपभोक्ता के उड़े होश

एटीएम जेब में और खाते से निकली नकदी, उपभोक्ता के उड़े होश
– अज्ञात ने निकाले खाते से पैसे
– जंक्शन थाने में मामला दर्ज
हनुमानगढ़. बैंक अधिकारी बनकर मोबाइल फोन पर धमकाकर खाते संबंधी जानकारी ली। फिर ऑनलाइन ही बैंक उपभोक्ता का खाता साफ कर दिया। इस संबंध में शुक्रवार को जंक्शन थाने में अज्ञात ठग के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया। यह ठगी का मामला मंगलवार को सामने आया था। इस तरह के प्रकरण जिले से लेकर प्रदेश भर में निरंतर सामने आ रहे हैं। मगर पुलिस ठगों तक पहुंचने में नाकाम हो रही है। वहीं उपभोक्ता भी बैंक प्रबंधनों के बार-बार चेताने के बावजूद मोबाइल फोन पर अज्ञात लोगों को खाते व एटीएम संबंधी जानकारी दे देते हैं। क्योंकि बैंक कभी भी मोबाइल फोन पर उपभोक्ताओं से ऐसी जानकारी नहीं लेते।
पुलिस के अनुसार वेद प्रकाश निवासी सेक्टर 12 ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को उसके पुत्र के पास मोबाइल नम्बर 8905040866 से फोन आया। अज्ञात ने खुद को बैंक अधिकारी बताते हुए खाते व एटीएम संबंधी जानकारी प्राप्त की। इसके कुछ समय बाद उसके खाते से नौ हजार रुपए निकाल लिए गए। बाद में खाता संभाला तो ठगी का पता चला। पुलिस ने मोबाइल नम्बर के आधार पर पड़ताल शुरू कर दी है। ठगी के लिए इस्तेमाल किया गया मोबाइल नम्बर अलवर निवासी किसी व्यक्ति के नाम बताया जा रहा है। पीडि़त छात्र के पिता ने इस संबंध में जंक्शन थाने में मंगलवार को अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई को लेकर परिवाद दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो