scriptChief Engineer checked system | मुख्य अभियंता ने जांची व्यवस्था | Patrika News

मुख्य अभियंता ने जांची व्यवस्था

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. सरहिंद फीडर की रीलाइनिंग का कार्य जारी है। एक-दो दिन में कार्य पूर्ण हो जाएगा। जल संसाधन विभाग उत्तर संभाग हनुमानगढ़ के मुख्य अभियंता अमरजीत मेहरड़ा ने सरहिंद फीडर में चल रहे रीलाइनिंग कार्य का निरीक्षण कर बेड लेवल सुधारने के काम में तेजी लाने की बात कही।

 

हनुमानगढ़

Updated: December 25, 2021 09:28:34 pm

मुख्य अभियंता ने जांची व्यवस्था

भाखड़ा नहर को फायदा होगा
हनुमानगढ़. सरहिंद फीडर की रीलाइनिंग का कार्य जारी है। एक-दो दिन में कार्य पूर्ण हो जाएगा। जल संसाधन विभाग उत्तर संभाग हनुमानगढ़ के मुख्य अभियंता अमरजीत मेहरड़ा ने सरहिंद फीडर में चल रहे रीलाइनिंग कार्य का निरीक्षण कर बेड लेवल सुधारने के काम में तेजी लाने की बात कही। जिससे तय समय पर कार्य पूर्ण हो सके। इस बार ४५ किमी क्षेत्र में रीलाइनिंग कार्य पूर्ण होने पर आगे सरहिंद फीडर से राजस्थान को काफी पानी मिल सकेगा। इससे भाखड़ा नहर को फायदा होगा।
मुख्य अभियंता ने जांची व्यवस्था
मुख्य अभियंता ने जांची व्यवस्था
जल संसाधन विभाग के सामने किसानों का धरना जारी

सीएम को भेजे गए ज्ञापन में उक्त शिकायत को एसीबी में भेजकर इसकी जांच करवाने की मांग की है
हनुमानगढ़. चक २३ एचएमएच के किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। शुक्रवार को सीएम को ज्ञापन भेजकर समस्या से अवगत करवाया। इसमें बताया है कि जल संसाधन खंड द्वितीय के अधिशाषी अभियंता की मनमानी से परेशान होकर किसान २५ अक्टूबर २०२१ से आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन आज तक कोई अधिकारी वार्ता के लिए नहीं पहुंचा है। आरोप है कि अभियंता ने जबरन जल मार्ग खुदवाने का विधि विरुद्ध आदेश जारी किया है। आंदोलन कर रहे किसानों की खातेदारी भूमि को छोड़कर अन्य जगह से जल मार्ग बनवाने तथा खातेदारी भूमि जो राजस्व रिकॉर्ड में अंकित है, पैमाइश करवाकर पूरी की जाए। सीएम को भेजे गए ज्ञापन में उक्त शिकायत को एसीबी में भेजकर इसकी जांच करवाने की मांग की है। सभी शिकायतकर्ता किसान जसवंत सिंह, जोगेंद्र सिंह, हरबंश सिंह, अजायब सिंह व रामसिंह हनुमानगढ़ जिले के पुरुषोत्तमबास फतेहगढ़ के निवासी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.