हनुमानगढ़ में कलक्टर-एसपी उतरे सड़क पर, कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों को दी कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

हनुमानगढ़. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गाइडलाइन की पालना का संदेश देने तथा नियमों की अवहेलना करने पर कार्रवाई की चेतावनी देने के लिए शहर में फ्लैग मार्च किया गया।

By: adrish khan

Published: 03 May 2021, 11:07 AM IST

हनुमानगढ़ में कलक्टर-एसपी उतरे सड़क पर, कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों को दी कड़ी कार्रवाई की चेतावनी
- समझाइश का समय बीता अब होगी सख्ती
- हनुमानगढ़ सहित जिले भर में कई जगहों पर प्रशासन एवं पुलिस का फ्लैग मार्च
हनुमानगढ़. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गाइडलाइन की पालना का संदेश देने तथा नियमों की अवहेलना करने पर कार्रवाई की चेतावनी देने के लिए शहर में फ्लैग मार्च किया गया। जिला कलक्टर नथमल डिडेड एवं एसपी प्रीति जैन के नेतृत्व में पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारियों एवं पुलिस जवानों ने जंक्शन के मुख्य स्थलों पर फ्लैग मार्च किया। इस दौरान लोगों से गाइडलाइन की पालना की अपील की। फ्लैग मार्च रविवार को जंक्शन में रेलवे स्टेशन से शुरू होकर भगत सिंह चौक, बस स्टैंड, राजीव चौक, सब्जी मंडी होते हुए वापस भगत सिंह चौक पहुंचा। जिला कलक्टर ने बताया कि राज्य सरकार ने कोरोना महामारी के बढ़ते मरीजों को देखते हुए 3 से 17 मई तक महामारी रेड अलर्ट-जन अनुशासन पखवाड़ा को लेकर नई गाइडलाइन जारी की है। गाइडलाइन में जो दिशा निर्देश दिए गए हैं। फ्लैग मार्च में एएसपी जस्साराम बोस, एसडीएम कपिल यादव, सीओ सिटी प्रशांत कौशिक, तहसीलदार दानाराम मीणा, जंक्शन थानाधिकारी नरेश कुमार गेरा आदि शामिल रहे।

पीलीबंगा में फ्लैग मार्च
पीलीबंगा. गाइडलाइन की पालना का संदेश देने के लिए पुलिस ने रविवार शाम बाजार का निरीक्षण किया। सीआई इन्द्रकुमार के नेतृत्व में पुलिस ने बाजार में सार्वजनिक मार्गो पर फ्लैग मार्च किया। इस दौरान उन्होंने नागरिकों से बेवजह घर से बाहर नहीं निकलने, मास्क को उपयोग में लेने, सोशल डिस्टेंसिंग रखने तथा हाथों को बार-बार सेनेटाइज करने की अपील की। उन्होंने फल सब्जी रेहड़ी संचालकों को वार्डों में घूम-घूम कर सामग्री बेचने की हिदायत दी। रविवार को हैड कांस्टेबल राजेन्द्र चोटिया व मोमनराम ने बाजार में बिना मास्क के घूमते 12 जनों के चालान काटे। (पसं)


भादरा में पुलिस-प्रशासन का फ्लैग मार्च
भादरा. जन अनुशासन पखवाड़े के चलते रविवार को एसडीएम सत्यनारायण सुथार, डीएसपी सुनील झाझडिय़ा एवं थाना प्रभारी कविता पूनिया के नेतृत्व में कस्बे के मुख्य मार्गों से फ्लैग मार्च निकाला गया। इसमें पालिका के अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी अजयप्रताप सिंह, स्वास्थ्य निरीक्षक सुनील वर्मा, समन्वयक रविन्द्रप्रताप सिंह आदि सम्मलित रहे। पुलिस थाने से मुख्य बस स्टैण्ड, मूर्ति चौक, अम्बेडकर चौक होते हुए निकाले गए फ्लैग मार्च से नागरिकों को गाइडलाइन की पालना का संदेश दिया गया।


नोहर में पुलिस-प्रशासन का फ्लैग मार्च
नोहर. रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के तहत रविवार को पूर्ण कफ्र्यू की पालना के लिए पुलिस व प्रशासन ने कस्बे में संयुक्त फ्लैग मार्च किया। रविवार को शाम करीब चार बजे यहां पुलिस थाने से शुरू हुआ फ्लैग मार्च गांधी चौक, सिंधी बाजार, अरड़की बस स्टैंड, भगत सिंह चौक, टेगौर चौक, बिहाणी चौक, रेलवे स्टेशन से वापस पुलिस थाना पहुंचा। फ्लैग मार्च में एसडीएम श्वेता कोचर, एएसपी राजेन्द्र मीणा, तहसीलदार हरिकिशन मीणा पुलिस, आरएसी व यातायात पुलिस जाब्ते के साथ सड़कों पर उतरे। एसडीएम श्वेता कोचर ने बताया कि फ्लैग मार्च का उद्देश्य आमजन में कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर सावचेती उपायों की जागरूकता पैदा करना रहा। [नसं.]

adrish khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned