scriptचलते ट्रक के पीछे जा घुसी कार, ट्रक चालक के ब्रेक लगाने से हादसा | Collision in Car-Truck | Patrika News

चलते ट्रक के पीछे जा घुसी कार, ट्रक चालक के ब्रेक लगाने से हादसा

locationहनुमानगढ़Published: Aug 10, 2018 04:38:06 pm

Submitted by:

rajesh walia

www.patrika.com/rajasthan-news/

hanumangarh
हनुमानगढ़। रावतसर के धन्नासर कैंची के पास सड़क मार्ग पर ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब ट्रक चालक ने अचानक ट्रक के ब्रेक लगा दिए। इस दौरान पीछे से आ रही कार और ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गए। इस हादसे में कार सवार एक जने की मौत हो गई। जबकि उसका साथी घायल हो गया। लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।
घायल को गंभीर हालत में किया रैफर

ट्रक के अचानक ब्रेक मारने पर कार व ट्रक में टक्कर हो गई। कार सवार नवीन राणा पुत्र गोपाल सिंह निवासी धन्नोरा (यूपी) व पंकज कुमार हादसे का शिकार हो गए। इनमें से नवीन राणा की मौके पर ही मौत हो गई व पंकज गंभीर घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज धमाके की आवाज आने पर देखा तो कार और ट्रक में भिंड़त नजर आई। जब घटनास्थल पर गए तो कार सवार लोग गंभीर हालात में मिले। हादसे के बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया है। घायल का प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय में रैफर कर दिया। वहीं घायल का गंभीर हालात में उपचार जारी है।
ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार दोनों कार सवार लोग पेस्टिसाइड का काम करते हैं। इसके चलते किसी काम से पल्लू से रावतसर की तरफ आ रहे थे। इस बीच धन्नासर के पास आगे चल रहे ट्रक चालक के अचानक ब्रेक मारने पर कार अनियंत्रित हो गई। इससे कार ट्रक के पीछे जा घुसी और कार सवार दोनों जने हादसे का शिकार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। इस सम्बंध में मृतक के भाई ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो