scriptदिल्ली से बाइक से पहुंचा पुलिसकर्मी, जांच में निकला कोरोना पॉजिटिव, गांव में कर्फ्यू लगाने के आदेश | coronavirus Case in Hanumangarh Rajasthan | Patrika News

दिल्ली से बाइक से पहुंचा पुलिसकर्मी, जांच में निकला कोरोना पॉजिटिव, गांव में कर्फ्यू लगाने के आदेश

locationहनुमानगढ़Published: May 12, 2020 10:56:07 am

Submitted by:

santosh

कोरोना वायरस का एक पॉजिटिव रोगी और सामने आया है। यह जंक्शन के सुरेशिया का निवासी है, जो दिल्ली पुलिस का कर्मचारी है।

सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं करने और बिना मास्क घर से निकलने पर वसूला 33 हजार रुपए जुर्माना

सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं करने और बिना मास्क घर से निकलने पर वसूला 33 हजार रुपए जुर्माना

हनुमानगढ़। जिले में सोमवार रात कोरोना वायरस का एक पॉजिटिव रोगी और सामने आया है। यह जंक्शन के सुरेशिया का निवासी है, जो दिल्ली पुलिस का कर्मचारी है। वह 16 अप्रेल को हनुमानगढ़ से दिल्ली के जीटीबी नगर गया था।

लोगों के लिए खुशखबरी, राजस्थान में लागू हुई पास की नई व्यवस्था

वहां से छह मई को मोटरसाइकिल पर वापस आया। उसी दिन सूचना मिलने पर उसे होम आइसोलेशन किया गया। सात मई को जिला अस्पताल लाकर सैंपल लिया गया, लेकिन नेगेटिव निकला। इसके बाद दोबारा सैंपल भेजा गया, जिसकी रिपोर्ट सोमवार रात पॉजिटिव आई। इधर, कोरोना वायरस की नई गाइडलाइन के मुताबिक जिला अस्पताल में भर्ती करने के बजाए सैंपल लाने के लिए एंबुलेंस से लाए थे। इसके बाद वापस घर भेज दिया गया था।

देश में कल से चलेंगी ट्रेनें, जानिए कितनी ट्रेनें राजस्थान आएंगी और कहां-कहां होगा ठहराव

अब उसके दिल्ली से हनुमानगढ़ आने और यहां रुकने के दौरान जिन लोगों के संपर्क में आया, उसकी पड़ताल करनी होगी। कोरोना की जंक्शन में एंट्री होते ही देर रात कलेक्टर ने कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी किए। यहां बता दें कि जिले का यह 12 वां कोरोना पॉजिटिव है। जिले में वर्तमान में केवल एक एक्टिव केस है। 11 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो