scriptहनुमानगढ़ के लिए राहतभरी खबर: जिले में तीन और पॉजिटिव रोगियों की रिपोर्ट आई नेगेटिव | Coronavirus In Hanumangarh : 3 Corona Positive Patients Report Negativ | Patrika News

हनुमानगढ़ के लिए राहतभरी खबर: जिले में तीन और पॉजिटिव रोगियों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

locationहनुमानगढ़Published: Apr 29, 2020 12:51:12 am

Submitted by:

abdul bari

जिले में अब 11 नहीं, तीन ही कोरोना वायरस के पॉजिटिव ( Coronavirus In Hanumangarh ) रह चुके हैं। इनमें से आठ जनों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। तीन पॉजिटिव रोगियों की नेगेटिव रिपोर्ट मंगलवार को आई है।

हनुमानगढ़.
जिले में अब 11 नहीं, तीन ही कोरोना वायरस के पॉजिटिव ( coronavirus In Hanumangarh ) रह चुके हैं। इनमें से आठ जनों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। तीन पॉजिटिव रोगियों की नेगेटिव रिपोर्ट मंगलवार को आई है। इसमें रूपनगर की महिला, अमरसिंहवाला का पुरूष, गुरुसर का जने की रिपोर्ट पॉजिटिव से नेगेटिव आई है। जबकि इससे पूर्व तीन रोगियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और दो जने रूपनगर के बीकानेर से ठीक होकर आ चुके हैं।
28 संदिग्ध रोगियों के सैंपल भेजे गए थे ( Coronavirus In Rajasthan )


गौरतलब है कि रविवार को जिला अस्पताल से 28 संदिग्ध रोगियों के सैंपल भेजे गए थे। इसमें ग्राम पंचायत गुरुसर, लखूवाली, रावतसर, सुरेशिया का एक मृतक और दो पॉजिटिव रोगियों के सैंपल भेजे गए थे। इन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

इनकी जांच रिपोर्ट का इंतजार

इसी तरह 25 अप्रेल को भेजे गए सैंपल में से तीन की रिपोर्ट शेष थी। इनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। इधर, जिला अस्पताल में सोमवार को 25 संदिग्ध रोगियों को भर्ती किया गया। इनमें से संदिग्ध रोगी गुरुसर, प्रेमनगर, नंदराम की ढाणी, रूपनगर, बरकत कॉलोनी, टिब्बी व भादरा के लोग शामिल हैं। इसके अलावा एक निजी अस्पताल का चिकित्सक भी है। जिसका सैंपल दोबारा भेजा गया है। इनकी जांच रिपोर्ट का इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो